बॉलीवुड

शादी को लेकर सुशांत से कभी फॉर्मल बात नहीं हुई, लेकिन मुझे एक छोटा सा सुशी चाहिए थाः रिया

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अभी तक रिया सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए ही कुछ बातें कहती नजर आती थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक चैनल को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर बात की। इसके अलावा उन्होंने अपने और सुशांत के रिलेशनशिप पर भी बातें कहीं। इस इंटरव्यू में रिया ने बताया कि वो सुशांत से एक छोटा सुशी चाहती थीं।

छोटा सुशी चाहती थीं रिया

बता दें कि रिया चक्रवर्ती इन दिनों सवालों के घेरे में हैं और हर कोई उन्हें गुनाहगार की निगाह से देख रहा है। ऐसे में खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए रिया पहली बार खुलकर सामने आईं और सुशांत से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने रिलेशनशिप पर भी बात की। रिया ने कहा कि, ‘हमने कभी शादी को लेकर फॉर्मल बात नहीं की थी, लेकिन मैं उनसे हमेशा कहती थी कि मुझे एक छोटा सा सुशी चाहिए। कोई ऐसा जो उसके जैसा दिखता हो। रिया ने बताया कि हम एक कपल के तौर पर ऐसे ही बात करते थे’।

रिया ने आगे कहा कि, ‘सुशांत काफी ईमानदार थे।उनसे मिलने के बाद मैंने खुद को जाना और उनकी ये बातें मुझे बहुत अच्छी लगती थी’। गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से ऐसी खबरें सामने आईं थी कि वो और रिया रिलेशनशिप में थे और बहुत जल्द शादी करने वाले थे। इसके चलते ही दोनों एक ऐसे अपार्टमेंट की तलाश में थे जहां दोनों शादी के बात रह सकें। वहीं रिया अब कुछ और दावें करती नजर आ रही हैं।

बताया क्या हुआ था 8 जून को

रिया ने आगे बताया कि, ‘मई के बीच में सुशांत सिंह राजपूत कुर्ग शिफ्ट होने की बात कर रहे थे। वो शांति में रहना चाहते थे, किसी खेती पहाड़ वाली जगह। हम दोनों का मानना था कि एक साल मे इस तरह से एक फिल्म तो कर सकते हैं। तीन जून को मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया था और मैंने उन्हें कहा कि मुझे लग रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहा है। इसके बाद सुशांत और डॉक्टर की बात हुई। उन्हें लगा कि सुशांत को दवा की जरुरत है। सुशांत मुझे 1 जून से घर जाने को कह रहे थे। मुझे भी एंगाजयटी अटैक आते है’।

आगे उन्होंने कहा कि, ‘मेरी हालत देखकर सुशांत को ठीक नहीं लग रहा था ऐसे में आठ जून को मेरी डॉक्टर के साथ थैरेपी सैशन बुक थी। इससे पता चलता है कि मेरा घर छोड़कर जाने का कोई इरादा नहीं था। इसके बाद भी उन्होंने बार बार मुझसे कहा कि तुम घर जाओ तो मैंने कहा कि जब तक गुरुग्राम वाली तुम्हारी बहन नहीं आ जाती तब तक मैं नहीं जाऊंगी, लेकिन उन्होंने ही मुझसे जिद की थी कि बहन के आने से पहले ही घर से चली जाओ। इसके बाद मैं घर से निकल गई। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत से जुड़ी कई बातें बता रहीं है, लेकिन व्हाट्सएप चैट में कई बातें सामने आईं हैं उनमें कुछ अलग ही कहानी दिख रही है। ऐसे में सच्चाई क्या है ये तो अब सीबीआई जांच के बाद ही पता चलेगा।

Back to top button