विशेष

सुशांत के करीबी का दावा, मौत के कुछ घंटे बाद सामान्य हो गया था पठानी, जैसे कुछ हुआ ही न हो

सुशांत सिंह राजपूत केस को सुलझाने के लिए सीबीआई इस केस की जांच कई एंगल से कर रही है। सीबीआई ने कई टीमों का गठन किया है और हर टीम को इस केस के अलग-अलग पहलू की जांच करने की जिम्मेदारी सौंपी है। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की और से सुशांत के कुक नीरज, उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और घर का काम देखने वाले दीपेश से पूछताछ की गई है। हालांकि सीबीआई इनके बयानों से संतुष्ट नहीं है और यही वजह है कि सीबीआई ने इनसे कई बार पूछताछ की है।

परिवार वालों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इसी बीच सुशांत की फैमिली की और से एक बड़ा खुलासा किया गया है। सुशांत की फैमिली से जुड़े सूत्रों का दावा है कि जिस दिन सुशांत का निधन हुआ था, उस दिन उनका फ्लैटमेट्स किचन में खाना बना रहा था। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत की फैमिली से जुड़े कुछ सूत्रों का कहना है कि 14 जून को सुशांत के निधन के बाद जब उनकी फैमिली रात को उनके फ्लैट पर पहुंची थी। तो वहां मौजूद सभी लोग एकदम सामान्य नजर आ रहे थे और किचन में खाना बना रहे थे, जैसे कुछ हुआ ही न हो।

ऐसे में ये सवाल उठता है कि आखिर सुशांत के घर में मौजूद ये लोग कैसे मौत के कुछ घंटों बाद इतने शांत हो गए और सामान्य रहने लगे। घर में मौजूद चारों लोगों का इतना सामान्य व्यवहार देखे फैमिली के लोग हैरान रहे गए थे। वहीं एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने सीबीआई को पूछताछ के दौरान बताया है कि रिया, वो और दीपेश सुशांत का ख्याल रखा करते थे। जून महीने में सुशांत की तबीयत और ज्यादा खराब हो गई थी। वहीं सुशांत की बहन मीतू के कहने पर ही सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत को फंदे से उतारा था और बेड पर रखा था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की 14 जून को मौत हो गई थी। जिस समय सुशांत की मौत हुई थी उस दौरान घर में दीपेश, नीरज और सिद्धार्थ मौजूद थे। इसलिए सीबीआई ने इनसे ही सबसे पहले पूछताछ की है। सीबीआई ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर 14 जून के दिन क्या हुआ था। कहा जा रहा है कि सीबीआई को दीपेश और सिद्धार्थ के बयान में काफी अंतर मिला है। जिस कारण से सीबीआई इन दोनों से बार-बार पूछताछ कर रही है। वहीं कुछ दिनों में ही सीबीआई रिया से भी पूछताछ करेगी। सीबीआई की और से रिया को पूछताछ के लिए बुलाने का समन तैयार कर लिया गया है और कभी भी सीबीआई ये समन रिया को भेज देगी।

आपको बता दें कि सुशांत के परिवार वालों ने रिया और उसके परिवार वालों पर सुशांत को हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सुशांत के परिवार वालों की और से जो FIR दर्ज की गई थी। उसी को सीबीआई की ओर से दोबारा दर्ज किया गया है। सीबीआई ने शुक्रवार से ही इस केस की जांच शुरू की है।

Back to top button