बॉलीवुड

Video: प्राणायाम करने लगा अंकिता लोखंडे का डॉगी, एक्ट्रेस ने ऐसे लुटाया प्यार

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने पूर्व बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को न्याय दिलाने की अपील करती रहती हैं। इसके अलावा वे इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे आए दिन अपनी लाइफ से जुड़े फोटोज और विडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने डॉगी हाची का सुबह-सुबह प्राणायाम करते हुए एक विडियो शेयर किया है। अंकिता के फैंस को यह विडियो बहुत पसंद आ रहा है।

अंकिता के डॉगी ने किया प्राणायाम

विडियो में हम देख सकते हैं कि अंकिता का डॉगी हाची एक चेयर पर बैठा और बाहर बालकनी में देखता हुआ प्राणायाम कर रहा है। इस दौरान वो स्वच्छ हवा का आनंद भी ले रहा है। दिलचस्प बात ये है कि हाची के माथे पर टीका और बिंदी दिखाई दे रही है। उसे इस अवतार में देखना बड़ा दिलचस्प लगता है। डॉगी विडियो में प्राणायाम करता हुआ बड़ा ही क्यूट लग रहा है।

दिखी जोरदार बॉंडिंग

अंकिता विडियो में अपने डॉगी से बहुत लाड़ कर रही है। डॉगी को भी अंकिता का प्यार पसंद आ रहा है। दोनों के बीच एक स्ट्रांग बॉंडिंग साफ देखी जा सकती है। अंकिता विडियो में अपने डॉगी से कहती हैं – ‘सुबह सुबह प्राणायाम चल रहा है इनका.. हवा खाते जा रहे हैं। हाची कितनी सुंदर है। क्या चल रहा है हाची? क्या कर रहो हो तुम? कैसा है मेरा बाबू।’

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

Early morning #pranayam ❤️? #hatchi #happiness #mybaby #dogslife

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा है ‘सुबह का प्राणायाम’। उनके इस विडियो को अभी तक 9 लाख 83 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। फैंस इस विडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता भी मीडिया की लाईमलाइट में बहुत आई है। इससे उनकी फैन फॉलोइंग में भी एक बड़ा इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 24 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इन दिनों वे जो भी पोस्ट करती हैं वो झट से वायरल हो जाती है।

सुशांत और अंकिता का रिश्ता ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से स्टार्ट हुआ था। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ था। ये दोनों एक साथ लंबे समय तक लीव इन में भी रहे, लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया।

Back to top button