बॉलीवुड

सुशांत सिंह केस में सामने आया रिया चक्रवर्ती का दोहरा चरित्र, जाने क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले की तफ्तीश अब देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई कर रही है। खास बात ये है कि सीबीआई इस मामले में सभी संभावित दृष्टिकोण से जांच कर रही है, ऐसे में सुशांत के प्रशंसकों और परिवार वालों को ये उम्मीद है कि सुशांत को जल्द ही न्याय मिलेगा। इसी बीच सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते  हुए दावा किया है कि रिया ने सुशांत के फैमिली की कभी सहयोग नहीं की और अब वो दोहरा खेल खेल रही हैं।

वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने लगाए रिया पर कई गंभीर आरोप…

वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा कि रिया ने कभी सुशांत के परिवार के साथ सहयोग नहीं किया। यहां तक कि सुशांत के मौत के बाद रिया ने परिवार के साथ संवेदना भी व्यक्त नहीं की। इसके अलावा जब सीबीआई जांच की बात उठी, तो रिया ने कभी इसका समर्थन नहीं किया। बल्कि उन्होंने सीबीआई जांच का जमकर विरोध किया था। विकास सिंह ने कहा कि रिया ने भले ही अभी सीबीआई जांच के समर्थन में वीडियो पोस्ट किया हो, लेकिन उनके कानूनी टीम ने इसका कड़ा विरोध किया है।

विकास सिंह यहीं नहीं रूके, बल्कि उन्होंने आगे कहा कि अगर रिया वास्तव में सुशांत के फैमिली का हेल्प करना चाहती हैं, तो वो सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका वापस ले सकती हैं। इसके अलावा विकास सिंह ने संदीप सिंह के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सुशांत के परिवार में से कोई भी उनके बारे में नहीं जानता। बता दें कि विकास सिंह ने खुद को सुशांत का दोस्त बताया था। चौंकाने वाली बात ये है कि संदीप सिंह पीएम मोदी पर आई एक बायोपिक के निर्माता हैं। बता दें कि संदीप सिंह, सुशांत की मौत के बाद उनके आवास पर पहुंचने वाले व्यक्तियों में से एक थे।

विकास सिंह ने सुशांत के कथित दोस्त संदीप पर उठाए सवाल…

सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि संदीप सिंह ऐसे कैसे अचानक से सामने आ सकते हैं? परिवार का कोई व्यक्ति संदीप को नहीं जानता। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि जब वो सुशांत को लंबे समय से जानते थे, तो वो अचानक कैसे सुशांत के फ्लैट पर पहुंचे। वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा कि सुशांत के घर दो लॉकर टूटे हुए थे, इस बारे में कोई नहीं जानता कि उन लॉकर्स को किसने तोड़ा। ये निश्चित रूप से जांच का विषय है और इस मामले की सच्चाई तभी सामने आएगी, जब सीबीआई इस मामले में आगे बढ़ेगी।

सीबीआई ने एक बार फिर सिद्धार्थ पिठानी और नीरज सिंह से की पूछताछ….

दूसरी तरफ सीबीआई की विशेष जांच टीम ने सोमवार को एक बार फिर अभिनेता के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से सघन पूछताछ की है। इसके अलावा सीबीआई टीम ने वाटर रिजॉर्ट का भी दौरा किया, जहां पर सुशांत दो महीने तक रूके हुए थे।

सीबीआई से मिल रही जानकारी के मुताबिक पिठानी और नीरज मुंबई के सांताक्रूज इलाके में डीआरडीओ गेस्ट हाउस में एक दिन  पहले पूछताछ में शामिल हुए थे। सीबीआई के सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक जांच टीम ने सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह और दीपेश सावंत से रिया और सुशांत के रिश्तों के बारे में पूछताछ की है। इन तीनों से सवाल पूछे गए कि क्या रिया, सुशांत के वित्तीय और पेशेवर फैसले लेती थी? क्या सच में रिया ने सुशांत को परिवार और दोस्तों से दूर कर दिया था ?

सीबीआई रिया के फैमिली को भेज सकती है समन…

मिल रही जानकारी के मुताबिक सीबीआई आने वाले दिनों में रिया उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक और मां संध्या को भी पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। सीबीआई रिया से ये सवाल पूछ सकती है कि उन्होंने 8 जून को सुशांत का फ्लैट क्यों छोड़ा था? और उस दिन हुए झगड़े की क्या वजह थी? इसी बीच रिया के लीगल टीम ने ये जानकारी दी है कि रिया और उनके परिवार वालों को अभी सीबीआई की तरफ से कोई समन नहीं मिला है।

Back to top button