बॉलीवुड

Video: खुले आसमान के नीचे मौनी रॉय ने दिए शानदार पोज, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपना नाम कर चुकी हैं। उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। उन्होने अपनी मेहनत और लगन से टीवी और बॉलीवुड दोनों जगह नाम कमाया है। इन दिनों कोरोना की वजह से फिल्म शूटिंग ज्यादा नहीं हो रही है। ऐसे में सभी सितारों की तरह मौनी रॉय भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। यहां वे आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज और विडियोज साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 1 करोड़ 39 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

प्रकृति के रंग में डूबी दिखी मौनी रॉय

हाल ही में मौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया है। इस विडियो में वे प्रकृति के रंग में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं। विडियो में खूबसूरत बादल से लेकर कई हसीन प्राकृतिक नजारें दिखाई दे रहे हैं। इसमें मौनी बादलों को देखते हुए और अपने प्यारे बालों को लहराते हुए बहुत ही अच्छे पोज दे रही हैं। इस विडियो को साझा करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा ‘ट्रस्ट, स्माइल, सांस लो और उसे अपने धड़कते हुए दिल को दे दो।’

 

View this post on Instagram

 

#PaintedSkiesandI ? @yangkathie & me Edited by @whereismyplane

A post shared by mon (@imouniroy) on

पहले भी दिखी प्रकृति के करीब

मौनी को नेचर से बड़ा लगाव है। उन्हें प्राकृतिक जगहों पर घूमना फिरना बहुत अच्छा लगता है। इस बात का सबूत आप उनके पुराने विडियोज और फोटोज देख लगा सकते हैं। जैसे इस विडियो में वे नदी के अंदर बोटिंग का आनंद लेते नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

I believe in kindness. Also in mischief. Also in singing, especially when singing is not necessarily prescribed..❣️??

A post shared by mon (@imouniroy) on

आ रही डिजिटल फिल्म


मौनी जल्द ही जी5 की डिजिटल फिल्म LONDON CONFIDENTIAL में नज़र आने वाली है। यह फिल्म 18 सितंबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘गोल्ड’ फिल्म से किया था। आने वाले समय में वे ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मुगल’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। टीवी पर उनका ‘नागिन’ शो बहुत पॉपुलर हुआ था।

Back to top button