बॉलीवुड

‘कांचा चीना’ से डबल खतरनाक है ‘KGF: चैप्टर 2’ में संजय दत्त का लुक, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

‘केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1)’ आज तक दर्शकों की फेवरेट फिल्म बनी हुई है। 2018 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 350 करोड़ रूपए की कमाई की थी। प्रशांत नील (Prashanth Neel)  द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फैंस को एक्टर यश (Yash) का रॉकी भाई के रूप में अंदाज बड़ा पसंद आया था। इस फिल्म को देखने के बाद से ही फैंस को ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)’ का बेसब्री से इंतजार था।

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में खलनायक बने संजय दत्त

इस फिल्म के सेकंड पार्ट में बॉलीवुड के दो कलाकार संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। जहां एक तरफ रवीना फिल्म में एक राजनेता का रोल प्ले कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर संजय फिल्म के खलनायक बने हैं। फिल्म में दिखाए गए इस खलनायक का नाम ‘अधीरा’ है। हाल ही में इसका फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है। ‘अधीरा’ के अवतार में संजय दत्त बड़े ही धांसू दिख रहे हैं। उनका यह लुक सोशल मीडिया अपर तहलका मचा रहा है। संजय दत्त ने खुद फिल्म के इस लुक को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

विलन के किरदार में दिखे एकदम धांसू


अपने इस लुक को फैंस के साथ साझा करते हुए संजय कैप्शन में लिखते हैं – ‘फिल्म में काम कर के बहुत खुशी हुई। इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट कुछ नहीं हो सकता है।’ इसके साथ ही संजय ने ‘केजीएफ’ की पूरी टीम को शुक्रिया कहा। संजय अपने फैंस को भी नहीं भूले और उन्हें धन्यवाद कहते हुए बोले ‘मेरे फैंस को स्पेशल थैंक्स। आप सभी ने हमेशा मुझ पर अपना प्यार बरसाया और मेरे सपोर्ट में भी खड़े रहे।’

‘अग्निपथ’ के ‘कांचा चीना’ से भी है खतरनाक लुक

इसके पहले ‘अग्निपथ’ में संजय दत्त का ‘कांचा चीना’ वाला लुक भी बहुत वायरल हुआ था। उस फिल्म में भी संजय ने खतरनाक विलन का किरदार निभाया था। हालांकि अब उनके केजीएफ 2 के लुक को देखने के बाद उनका ‘कांचा चीना’ वाला लुक भी कम खतरनाक दिख रहा है। अब देखना ये होगा कि ‘केजीएफ 2’ में ‘अधीरा’ के इस किरदार को संजय किस स्टाइल में निभाते हैं।

बताते चलें कि 29 जुलाई को संजय दत्त का जन्मदिन भी था। ऐसे में मेकर्स ने उनका यह लुक उनके बर्थडे वाले दिन ही रिलीज किया था। आप लोगों का तो पता नहीं लेकिन हम तो संजय के इस लुक से बहुत इंप्रेस हुए हैं। बस अब फिल्म को देखने के लिए और इंतजार नहीं होता है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज हो जाएगी।

वैसे आप लोगों की संजय के इस लुक के बारे में क्या राय है?

Back to top button