बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ के रोशन सोढ़ी अब नहीं होंगे शो का हिस्सा, शाहरुख खान के को-स्टार को मिला मौका

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम ठप्प पड़ा था। दर्शकों को चैनल वाले पुराने एपिसोड्स ही बार बार परोस रहे थे। हालांकि अब धीरे धीरे टीवी सीरियल्स की शूटिंग स्टार्ट होने लगी है। सभी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए नए एपिसोड शूट किए जा रहे हैं। सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के भी नए एपिसोड अब ऑन एयर आना शुरू हो गए हैं। ‘तारक मेहता’ सीरियल दर्शकों के बीच काफी फेमस है। 2008 में शुरू हुए इस कॉमेडी शो को हाल ही में 12 साल पूरे हो गए हैं।

शो छोड़ने की तैयारी में है गुरुचरण सिंह


शो में जेठालाल और दयाबेन सबसे लोकप्रिय किरदार हैं। हालांकि शो की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि बाकी के किरदार भी बड़े फेमस हो गए हैं। इस शो में रोशन सिंह सोढ़ी का कैरक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) प्ले कर रहे हैं। कई दिनों से यह खबर चर्चा में थी कि गुरुचरण सिंह शो छोड़ने वाले हैं। हालांकि तब मेकर्स ने इस तरह की खबरों से इनकार कर दिया था। लेकिन अब लेटेस्ट खबरों की माने तो ऐसा होने जा रहा है।

लॉकडाउन के बाद से शूटिंग पर नहीं आए

 

View this post on Instagram

 

Happy Friendship Day ji

A post shared by Gurucharan Singh sodhi – GCS (@sodhi_gcs) on


एक लिडिंग मीडिया पोर्टल के अनुसार गुरुचरण ने शो छोड़ दिया है। लॉकडाउन के बाद जब शो की दोबारा से शूटिंग स्टार्ट हुई तो वे नहीं आए। वे काफी समय से शो के किसी एपिसोड में दिखाई भी नहीं दे रहे हैं। ऐसे में यही कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होने शो छोड़ दिया है।

शाहरुख खान का को-स्टार करेगा रिप्लेस

खबरों की माने तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के को-स्टार बलविंदर सिंह सूरी (Balvinder Singh Suri) निभा सकते हैं। याद दिला दें कि ये वही बलविंदर सिंह ने जिन्होने ‘दिल तो पागल है’ फिल्म में शाहरुख खान के दोस्त की भूमिका निभाई थी। मेकर्स ने बलविंदर को इस रोल के लिए अप्रोच भी किया है। यदि सब कुछ सही रहा तो वे अब से शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाते दिखाई देंगे। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इसलिए अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है।

शो को 12 साल होने पर दी बधाई


28 जुलाई तो ‘तारक मेहता’ शो को 12 साल हो गए ऐसे में गुरुचरण ने बधाई देते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा – तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 साल हो गए। पूरी टीम को बधाई। कैमरे के आगे और कैमरे के पीछे सबको। सभी फैंस को धन्यवाद।

Back to top button