बॉलीवुड

सुशांत केस: महाराष्ट्र के गृहमंत्री का यह नया आदेश, करण जौहर और महेश भट्ट की मुश्किलें बढ़ा देगा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग और तेज हो गई है। हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी जी से अनुरोध किया है कि सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला सीबीआई को सौंप दिया जाए। वहीं आज इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का एक बयान सामने आया है और महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा है कि जल्द ही इस मामले को लेकर महेश भट्ट का बयान दर्ज किया जाएगा।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने आज कहा कि इस केस में अभी तक कुल 37 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। महेश भट्ट का बयान भी एक दो दिन में दर्ज किया जाएगा। साथ में ही करण जौहर के मैनेजर को कॉल करके बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी पुलिस बुला सकती है।

दरअसल महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक पोस्ट लिखा था और कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत से मिलकर उन्हें ये महसूस हो गया था कि वो परवीन बॉबी के राह पर चल रहे हैं। इतना ही नहीं महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत से अलग होने को भी कहा था।

कंगना का भी होगा बयान दर्ज

 

अनिल देशमुख ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को भी बयान के लिए तलब किया गया है और इस केस को लेकर उनका बयान भी दर्ज किया जाएगा। गौरतलब है कि कंगना ने कुछ दिनों पहले एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू देते हुआ कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस की और से कॉल आया था। लेकिन वो मनाली में थी जिसकी वजह से वो अपना बयान दर्ज नहीं कर पाई। कंगना ने बताया कि उन्होंने पुलिस से कहा था कि वो किसी को उनका बयान दर्ज करने के लिए मनाली भेज दें। लेकिन उसके बाद पुलिस ने उनसे कोई भी संपर्क नहीं किया। इतना ही नहीं कंगना ने ये दावा भी किया कि अगर वो अपनी बात सच साबित नहीं कर पाई तो अपना पद्म श्री सम्मान वापस कर देंगी। कंगना ने इस मामले में महेश भट्ट और करण जौहर का बयान दर्ज ना किए जाने पर सवाल भी खड़े किए थे और कहा था कि आखिर क्यों इन लोगों को पुलिस बयान दर्ज करवाने के लिए बुला नहीं रही है। कंगना के इस इंटरव्यू के बाद अब अनिल देशमुख का ये बयान आया है।

गौरतलब है कि 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी और मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के करीबी लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है।

सीबीआई को केस सौंपने से किया इंकार

बीते दिनों गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने से मना कर दिया था और कहा था कि मुंबई पुलिस अपना काम सही से कर रही है। वहीं आज इस केस को लेकर इनका ये बयान सामने आया है।

Back to top button