बॉलीवुड

सुशांत के लिए कंगना सहित लाखों फैंस ने किया डिजिटल प्रोटेस्ट, मोमबत्ती जला मांगा न्याय

सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम फैंस अब तक भुला नहीं पाए हैं। गुरुवार को कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे, शेखर सुमन, भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी सहित सुशांत के सैंकड़ों फैंस ने कैन्डल जलाकर एक्टर को याद किया। इसके साथ ही सुशांत के सुसाइड केस में उन्हें न्याय दिलाने के लिए यह एक तरह का शांतिपूर्ण प्रदर्शन भी था। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित बांद्रा फ्लैट में फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी। हालांकि कुछ लोगों को शक है कि ये कोई खुदखुशी नहीं बल्कि मर्डर था। ऐसे में कइयों ने सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग भी की है।

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हुआ डिजिटल प्रोटेस्ट

इस बीच टिवीटर पर #Candle4SSR ट्रेंड होने लगा। दुनिया भर में हुए इस डिजिटल प्रोटेस्ट में सुशांत के करोड़ों फैंस ने हिस्सा लिया। दरअसल इस डिजिटल प्रोटेस्ट की शुरुआत सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा नियुक्त वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने की थी। उन्होने ट्वीटर पर सभी फैंस से आग्रह किया था कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हम सभी मोमबत्ती जला शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे। इसकी शुरुआत रात 8 बजे 22 जुलाई से #Candle4SSR हैशटैग के साथ होगी। उनकी इस अपील के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर आम जनता तक सभी ने इसमें भाग लिया।

सुब्रमण्यम स्वामी


भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस मुहिम में हिस्सा लिया। वे पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग भी कर चुके हैं।

कंगना रनौत


कंगना कई बार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। उन्होने बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म पर भी अपनी राय खुलकर रखी थी।

अंकिता लोखंडे

 

View this post on Instagram

 

HOPE,PRAYERS AND STRENGTH !!! Keep smiling wherever you are?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता के लिए सुशांत बहुत स्पेशल थे। ब्रेकअप के पहले दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। ऐसे में सुशांत के लिए अंकिता ने भी दिया जलाया। वे कैप्शन में लिखती हैं – ‘आशा, प्रार्थना और ताकत। हमेशा मुस्कुराते रहो जहां कहीं भी हो।’

शेखर सुमन


अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत की याद में दिया जलाते हुए लिखा ‘सुशांत सिंह राजपूत की याद और सपोर्ट में #Candle4SSR। आपको न्याय जल्द मिले। हम सभी आपको मिस करते हैं। आप जहां भी हैं खुश रहें।’

फैंस का प्यार

सेलिब्रिटीज के अलावा कतर, अमेरिका, मलेशिया और भारत सहित हर जगह के फैंस ने सुशांत के लिए कैन्डल जलाए।


क्या आप ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मोमबत्ती जलाई?

Back to top button