बॉलीवुड

ऐश्वर्या से लेकर करीना तक अपनी सास के कपड़े पहन चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, जाने क्या थी मजबूरी

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर जानी जाती हैं। ये जब भी किसी खास इवैंट का हिस्सा बनती हैं तो वहां लेटेस्ट और ट्रैंडी डिजाइन वाले आउटफिट्स ही पहनती हैं। हालांकि जब मामला इमोशन से जुड़ जाए तो स्टाइल नहीं देखा जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी सास के कपड़े पहन चुकी हैं। सास के कपड़े पहनने के पीछे हर किसी की अपनी एक खास वजह भी थी। इन कपड़ों को पहन एक्ट्रेसेस ने दिखा दिया था कि उनके दिल में सास के लिए कितनी रिस्पेक्ट है।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी रचाई थी। यह शादी बहुत ही सिंपल तरीके से हुई थी। शादी में करीना को अपनी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) का बहुत प्यार मिला था। करीना को पटौदी खानदान में वेलकम करने और अपनापन जताने के लिए शर्मिला टैगोर ने अपना खानदानी शादी का जोड़ा पहनने को दिया था। बता दें कि ये वही शादी का जोड़ा था जिसे शर्मिला को उनकी सास बेगम साजिदा सुल्तान ने दिया था। इस जोड़े को शर्मिला की सास ने अपनी शादी में पहना था। यही परंपरा निभाते हुए शर्मिला ने वही जोड़ा करीना को पहनने के लिए दिया था।

आशका गोराडिया (Aashka Goradia)

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री आशका गोराडिया हमेशा बोल्ड और मॉडर्न अवतार में ही नजर आती हैं। हालांकि अपनी शादी में उन्होने सादगी से भरा लुक रखा था। इसकी वजह ये थी कि उन्होने अपनी क्रिस्चन वेडिंग में सास की वेडिंग ड्रेस पहनी थी। आशका के अनुसार यूएस ट्रिप के दौरान उनकी सास ने उन्हें अपनी वेडिंग ड्रेस दिखाई थी। इसके बाद जब आशका ने 2017 में ब्रेंट गोबल (Brent Goble) से शादी रचाई तो उन्होने अपनी सास से यही वेडिंग ड्रेस ट्राई करने की अनुमति मांगी थी। आशका ने जैसे ही सास की वेडिंग ड्रेस पहनी तो यह उन्हें परफेक्टली फिट आ गई। एक्ट्रेस ने बताया कि वे सास के वेडिंग लुक को फिर से रीक्रिएट करना चाहती थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी रचा बच्चन परिवार की बहू बनी थी। बॉलीवुड में ऐश्वर्या और जया सास बहू की फेमस जोड़ी है। इन्हें अक्सर कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। 2011 में ऐश्वर्या ने दुर्गा पूजा के दौरान गोल्डन प्रिंट वर्क वाली गुलाबी रंग की एक साड़ी पहनी थी। ये वही साड़ी थी जो उनकी सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने 2010 में एक अवॉर्ड फंकशन में पहनी थी। इसके बाद 2014 में जब एक और अवॉर्ड फंकशन हुआ तो जया बच्चन ने दोबारा यही साड़ी पहनी थी। इस इवैंट में वे अपने पति अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ आई थी। शायद वे इस साड़ी को शुभ या लक्की मानती हैं।

तो आप ने देखा कि कैसे एक फेमस सेलिब्रिटी होने के बावजूद इन स्टार बहुओं ने अपनी सास के पुराने कपड़े पहन लिए। इसे पहनने में वे एक बार भी नहीं कतराई। यह साबित करता है कि पैसो से ज्यादा वेल्यू रिश्तों और भावनाओं की होती है। वैसे क्या आप ने कभी अपनी सास के कपड़े पहने हैं?

Back to top button