बॉलीवुड

आलिया भट्ट के गाने पर मोनालिसा ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की जान कही जाने वाली मोनालिसा, आए दिन अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा ने हाल ही में अपना एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है। इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो रहा है। फैंस मोनालिसा के इस वीडियो को देख लाइक करते नहीं थक रहे हैं। आइये जानते हैं, आखिर फैंस मोनालिसा के इस वीडियो के इतने दीवाने क्यों हो रहे हैं?

मोनालिसा

मोनालिसा ने इस गाने पर बिखेरे डांसिंग के जलवे…

दरअसल मोनालिसा ने कलंक फिल्म के गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर डांस किया है। बता दें कि फिल्म कलंक में इस गाने पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने डांसिंग के जलवे बिखेरे हैं। मगर अब भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने घर मोरे परदेसिया गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए वीडियो शूट किया है। वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा ने पीले रंग का कुर्ता और उस पर गुलाबी दुपट्टा डाल रखा है, जिसमें उनका अंदाज काफी दिलकश नजर आ रहा है। वहीं बात करें, उनके डांस की तो उन्होंने मनमोहक अंदाज में डांस किया है।

मोनालिसा

बता दें कि मोनालिसा ने अपने घर में ही ये वीडियो शूट किया है और अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Guys, sharing a clip of me dancing to my favourite song! Hope you like it! #gharmorepardesiya #justtried #love #dancing ?: @vikrant8235 thanks @heenaalad

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा के डांस के दीवाने हुए फैंस…

2 मिनट 12 सेकंड के इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने जिस तरह से डांस किया है, उसे साबित होता है कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक शानदार डांसर भी हैं। मोनालिसा के इस डांसिंग वीडियो पर फैंस द्वारा किए गए कमेंट पर एक नजर डालेंगे, तो पता चलेगा कि इस वीडियो ने फैंस को किस कदर दीवाना बनाया है। बता दें कि फैंस मोनालिसा के इस डांसिंग वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि मोनालिसा के इस वीडियो को सिर्फ कुछ ही घंटों में 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

मोनालिसा

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने डांसिंग वीडियोज शेयर किए हैं, इससे पहले भी कई बार उन्होंने अपने डांसिंग वीडियोज फैंस के साथ साझा किए हैं। मोनालिसा की सबसे पसंदीदा हॉबी में से एक डांसिंग भी है, वो अक्सर सोशल मीडिया पर डांस करती हुए देखी जा सकती हैं। वहीं फैंस को भी मोनालिसा के डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। यही वजह है कि उनका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आता है, आग की तरह फैल जाता है।

जानिए क्या है मोनालिसा का असली नाम…

मोनालिसा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं मोनालिसा, फिलहाल टीवी धारावाहिक में काम कर रही हैं। एक टीवी सीरियल में मोनालिसा डायन की भूमिका निभा रही हैं, इन दिनों फैंस को उनका ये अवतार भी काफी पसंद आ रहा है। फिल्मों और टीवी धारावाहिक के माध्यम से घर घर में अपनी पहचान बना चुकीं मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 30 लाख से अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं। मालूम हो कि मोनालिसा का असल नाम अंतरा बिस्वास है, मगर इस नाम से उन्हें शायद ही कोई जानता हो क्योंकि वो फैंस के बीच मोनालिसा नाम से ही मशहूर हैं।

Back to top button