बॉलीवुड

6 जून को सुशांत ने रिया से कहा था- यहां से चली जाओ, पुलिस पूछताछ में सामने आई पूरी लव स्टोरी

14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने आत्महत्या कर ली. अब सुशांत तो दुनिया छोड़ चले गए लेकिन अपने पीछे कई सारे सवाल खड़े कर गए. उन्होंने आत्महत्या क्यों की? क्या वे डिप्रेशन में थे? यदि हाँ तो वजह क्या थी? क्या ये सच में आत्महत्या ही है या फिर कुछ और तो नहीं? इन सवालों के जवाब ढूँढने में पुलिस रातदिन लगी हुई है. हाल ही में पुलिस ने सुशांत से जुड़े 10 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इसमें अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम भी जुड़ गया है.

11 घंटे चली पूछताछ

पुलिस ने रिया से 11 घंटे तक पूछताछ की. वे सुबह 11 बजे पुलिस थाने में घुसी थी और फिर रात 10 बजे बाहर निकलीं. इस दौरान उन्होंने पुलिस को कई अहम बातें बताई. उनके अनुसार सुशांत अंदर ही अंदर किसी बात को लेकर परेशान थे. उन्होंने इसे किसी के साथ शेयर नहीं किया. जब भी उनका मन उदास होता था तो वे एकांत में चले जाते थे. कई बार पुणे के पावना में फार्म हाउस पर भी जाते थे. जब डिप्रेशन अधिक बढ़ने लगा तो वे डॉक्टर पास गए. उनकी दवाइयां शुरू हो गई. हालाँकि पिछले कुछ दिनों से उन्होंने दवाई लेना छोड़ दिया था.

6 जून को सुशांत बोले – चली जाओ

रिया ने पुलिस को बातया कि 6 जून को सुशांत बहुत डिप्रेशन में थे. उन्होंने मुझ से अकेले छोड़ चले जाने को कहा. सुशांत की स्थिति देख मैंने भी कुछ नहीं पूछा और वहां से चली गई. मुझे लगा कि शायद कुछ दिनों बाद सब नार्मल हो जाएगा. शायद उन्हें अकेले में सोचने का समय चाहिए. बता दें कि जाने से पहले रिया ने सुशांत की बहन को कॉल कर देखरेख के लिए बुलाया भी था. इसके बाद 14 जून को अचानक रिया को सुशांत की खुदखुशी की खबर मिली.

2013 में हुई पहली मुलाकात

पूछताछ में रिया ने यह भी बताया कि वे सुशांत से 2013 में पहली बार मिली थी. तब वे ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म की शूट कर रहे थे. वहीं रिया ‘अपने डैड की मारूति’ फिल्म कर रही थी. इन दोनों फिल्म के सेट आसपास ही थे. तभी दोनों पहली बार मिले थे. इसके बाद कई पार्टियों में दोनों की फिर मुलाकातें हुई. जल्द ही ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए.

ऐसे शुरू हुआ रिश्ता

2013 के बाद रिया और सुशांत एक दूसरे से कई बार मिलते रहे. हालाँकि तब सुशांत पहले से किसी और रिलेशनशिप में थे. इसलिए बात दोस्ती तक ही सिमित थी. हालाँकि दोनों टच में रहा करते थे. फिर 2017 – 18 के दौरान वे दोनों एक प्रॉडक्शन हाउस से अलग हो गए. दोनों ने अलग अलग बैनर के साथ काम करने का निर्णय लिया. बस इसी दौरान वे रिलेशनशिप में आ गए.

बताया जा रहा है कि सुशांत ने सुसाइड के पहले शनिवार रात रिया को अंतिम कॉल भी किया था. तब रिया ने वो फोन नहीं उठाया था. रिया और सुशांत आने वाले समय में एकसाथ एक फिल्म भी करने वाले थे. लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म शूट की डेट टाल दी गई. रिया के अनुसार सुशांत के पास और भी कई फिल्मों के ऑफर थे.

Back to top button