दिलचस्प

नौकरानी को कार में छिपाकर ला रहा था शख्स, गार्ड ने पूरे अपार्टमेंट को बता दिया और फिर..

देशभर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में सभी लोग डरे हुए हैं. वे खुद को इस खतरनाक वायरस से बचाकर रखना चाहते हैं. इस चक्कर में लोगों ने मिलना जुलना और बाहर जाना भी कम कर दिया है. वहीं घर में आने वाले नौकर चाकर की एंट्री पर भी बैन लगा दिया है. हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें नौकर ना होने पर काम की समस्या हो रही है. वहीं दूसरी तरफ कई सोसाईटी वालों ने बाहरी लोगों के कॉलोनी में एंटर होने पर बैन भी लगा रखा है. ऐसे में एक शख्स को अपने घर चोरी छिपे कामवाली बाई लाना महंगा पड़ गया. आइए विस्तार से जाने क्या है पूरा मामला..

कार में छिपकर बैठी थी नौकरानी

यह मामला गुजरात के सूरत में वेसू इलाके के एक अपार्टमेंट का है. सिक्योरिटी गार्ड नूतन शुक्ला के अनुसार 16 जून की सुबह वो रोज की तरह अपनी ड्यूटी कर रहा था. तभी वहां अपार्टमेंट में रहने वाला सिद्धार्थ साध अपनी कार से आया. इस दौरान उसने देखा कि सिद्धार्थ की कार में ललिता कामवाली बाई छिपकर बैठी है. ऐसे में उसने कार को अंदर जाने से रोक लिया. इसके बाद सिद्धार्थ का छोटा भाई गौतम घर से बाहर आ गया. वो गार्ड से बहसबाजी करने लगा. हंगामा सुन बाकी लोग भी बाहर आ गए. इन्होने गार्ड का समर्थन किया. फिर दोनों पक्षों में जमकर झड़प हुई. इस मारपीट के चक्कर में गार्ड का सिर भी टूट गया.

नौकरानी का हुआ था कोरोना टेस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ललिता नाम की इस नौकरानी का हाल ही में कोरोना टेस्ट हुआ था. 15 जून को उसकी रिपोर्ट आई थी. ये रिपोर्ट नेगेटिव थी. लेकिन कॉलोनी के लोगों ने कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए अपार्टमेंट में बाहरी लोगों के आने जाने पर बैन लगा रखा था. अपार्टमेंट के अध्यक्ष संतोष सेठ के अनुसार इसके पहले भी लोग अपने परिचितों को यहाँ चोरी छिपे ला चुके हैं. बस यही वजह थी कि गार्ड ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया था.

नौकरी छोड़ने की बात करने लगा गार्ड

सिर पर चोट लगने की वजह से गार्ड बेहोश हो गया था. बाद में उसे अपार्टमेंट के लोग हॉस्पिटल ले गए. यहाँ डॉक्टर्स ने बताया कि सिर में अंदरूनी चोट आई है. इस हमले से गार्ड सदमे में है. साथ ही उसे गुस्सा भी आया. इसलिए कहने लगा कि अब नौकरी नहीं करेगा. लेकिन बाद में अपार्टमेंट के लोगों ने उसे मना लिया.

बताते चलें कि देशभर में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 3 लाख 54 हजार के ऊपर जा पहुंची है. इस वायरस ने देश में 11,903 लोगों की जान ली है. वहीं 1 लाख 87 हजार लोग कोरोना को हारने में कामयाब भी हुए हैं. वहीं गुजरात राज्य की बात करें तो यहाँ अब तक 24,577 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. वहीं 1533 लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गवा चुके हैं. इसके साथ ही 17,022 लोग कोरोना को हरा ठीक हो चुके हैं. फिलहाल कोरोना की कोई वैक्सीन आम जनता के लिए उपलब्ध नहीं है. इसलिए सोशल डिस्टेंस और साफ़ सफाई ही इससे बचने का तरीका है.

Back to top button