दिलचस्प

Video: हस्बैंड ने गलती से साफ़ कर दी बीवी की भौहें, फिर जो हुआ वो देख पतियों की रूह कांप जाएगी

सोशल मीडिया पर आए दिन कई विडियो वायरल होते रहते हैं. इनमे से कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देख हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है. इन दिनों इंटरनेट पर प्रैंक विडियोज की भी भरमार है. लोग अपने दोस्त, रिश्तेदार या अजनबियों के साथ ही प्रैंक कर लेते हैं. हालाँकि कभी कभी ये प्रैंक गलत दिशा में भी चले जाते हैं. अब दोस्त या रिश्तेदार के साथ कुछ गलत प्रैंक हो जाए तो भी चल जाता है लेकिन जब बात आपकी वाइफ की आती है तो स्थिति बदल जाती है. बीवी का गुस्सा कितना खतरनाक होता है ये कई पति अच्छे से जानते हैं. ऐसे में हस्बैंड उनसे पंगा लेने से बचते ही है.

हालाँकि आज हम आपको एक ऐसे बहादुर हस्बैंड से मिलाने जा रहे हैं जिनसे अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया जिसे करने की हिम्मत शायद ही किसी पति में होगी. एक महिला के लिए उसकी खूबसूरती बहुत मायने रखती है. वो अपने फेस के साथ कभी कोई खिलवाड़ नहीं करती है. ऐसे में जरा सोचिए क्या होगा जब एक पति के हाथ उसकी पत्नी का चेहरा ही बिगड़ जाए. यक़ीनन इस घटना के बाद पति की खैर नहीं होगी. अब ऐसा ही कुछ अंदाजा इस वायरल विडियो को देख लगाया जा सकता है.

पति ने उड़ाई पत्नी की भौहें

दरअसल इन दिनों टिकटॉक पर एक विडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में पति ट्रिमर की सहायता से पत्नी की भौहें उड़ाने का प्रैंक करता है. प्लान ये था कि वो ट्रिमर को लॉक कर देता और बीवी की भौहें उड़ाने का नाटक कर उसके मजे लेता. लेकिन जब वो ट्रिमर उठता है तो ठीक से लॉक नहीं कर पाता है और ट्रिमर पत्नी की भौहें उड़ा देता है. बस फिर क्या था अपनी एक ऑयब्रो गायब होता देख पत्नी की चीख निकल पड़ी. फिर पति के साथ क्या हुआ होगा उसे विडियो में बहुत ही मजेदार ढंग से बाताया गया है.

विडियो देख खूब हँसे लोग

यह मजेदार विडियो अब टिकटॉक पर बड़ा ही वायरल हो रहा है. इसे यहाँ soy_yanpier नाम के एक टिकटॉक क्रिएटर ने पोस्ट किया है. विडियो को अभी तक 85 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. इस विडियो को 3 लाख से अधिक लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिले है. जिसने भी ये विडियो देखा वो हंस हंस के लोटपोट हो गया. लोग कमेंट में हिदायत दे रहे हैं कि पत्नी के साथ ऐसा मजाक भूलकर भी ना करें. वहीं कुछ तो एडवांस में पति के लिए RIP लिख रहे हैं.

@soy_yanpier##fyp ##fy ##lol ##rip♬ sonido original – soy_yanpier_123

आप लोगों को ये विडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं. साथ ही ये प्रैंक देख हंसी आई हो तो दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. वैसे क्या आपके अंदर इतनी हिम्मत है कि आप अपनी पत्नी की भौहें ही उड़ा दें? यदि हाँ तो इसके बाद आपकी वाइफ का क्या रिएक्शन होगा यह भी बताए. हमारी निजी सलाह माने तो पत्नी के साथ ऐसा पंगा करने की सोचिएगा भी नहीं. वरना आपका भी वही हाल होगा जो इस विडियो में दिखाया गया है.

Back to top button