बॉलीवुड

अभिषेक से तलाक की बात सुन दंग रह गई थी ऐश्वर्या, हाथोंहाथ दिया था ऐसा जवाब

‘मिस वर्ल्ड’ का ताज अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या राय (Aishwaya Rai) की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही है. जब से ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में एंट्री मारी है तब से ही लोग उनके दिवाने है. जब भी सुंदरता की मिसाल दी जाती थी तो लोग ऐश्वर्या का नाम लेते थे. कई लोगो का सपना था कि उन्हें ऐश्वर्या जैसी बीवी मिले. इस चक्कर में सलमान खान और विवेक ओबेरॉय ने तो बहुत पापड़ भी बेले थे. लेकिन असली बाजी हमारे जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मार गए.

गौरतलब है कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 में शादी रचाई थी. तब ऐश्वर्या 33 साल की जबकि अभिषेक 31 साल के थे. इस शादी से इन्हें एक प्यारी बच्ची आराध्या बच्चन भी हुई. वर्तमान में ऐश्वर्या और अभिषेक एक सुखद शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं. आपको जान हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब दोनों के तलाक की ख़बरें उड़ रही थी. ऐसे में जब इन दोनों से डायरेक्ट तलाक के संबंध में पूछा गया तो इनका रिएक्शन देखने लायक था. आज हम आपको इसी महशूर किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं.

तलाक के सवाल पर ये कहा था

दरअसल ये बात तब की है जब ऐश्वर्या और अभिषेक ओपरा विनफ्रे के टॉक शो पर गए थे. यहाँ दोनों ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ पर चर्चा की थी. इस दौरान जब ऐश्वर्या ने पति से तलाक लेने वाली अफवाह सुनी तो वे हक्का बक्का रह गई थी. शो में उनसे पूछा गया था कि शादी के बाद तलाक लेकर अलग होना आखिर कितना कठिन होता है? इस पर कपल ने जवाब देते हुए कहा था – हम ऐसी बातों के बारे में सोचते तक नहीं है.

ऐश्वर्या को लेकर ये सोचते हैं अभिषेक

इसी इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा था उन्होंने ऐश्वर्या से इसलिए शादी नहीं की थी कि वे बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस या मिस वर्ल्ड रह चुकी है. ऐश्वर्या उन्हें एक अच्छी इंसान लगी थी. वे ऐसी महिला है जो बिना मेकअप के रहती है, जैसी है वैसी ही खुद को प्रेजेंट करती है. कोई दिखावा नहीं करती है. ऐश की इन्हीं बातों को पसंद कर अभिषेक ने उन्हें लाइफ पार्टनर चुना था.

ऐसे किया था प्रपोज

अभिषेक न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान बालकनी में खड़े खड़े उनके मन में ख्याल आया कि काश मेरी और ऐश्वर्या की शादी हो जाए. ऐसा हो तो कितना अच्छा रहेगा. बाद में वे ऐश को उसी बालकनी में लाए और शादी के लिए प्रपोज कर डाला.

उड़ चुकी है लड़ाई की ख़बरें

अंबानी की एक पार्टी में ऐश-अभिषेक की लड़ाई की खबर उड़ी थी. तब ये भी कहा जा रहा था कि कपल के बीच तनाव है. जया जी ऐश की लाइफ में ज्यादा दखलंदाजी कर रही है. ऐश परेशान होकर अभिषेक के सतह दुसरे घर में रहना चाहती है. हालाँकि बाद में अभिषेक ने इस अफवाह को सिरे से नकार दिया था.

वैसे आप लोगो को ऐश – अभिषेक की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button