बॉलीवुड

कपिल शर्मा के शो में जाने के लिए कितने रुपए देने पड़ते हैं? कॉमेडियन ने खोला राज

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में ऐसा कहर बरसाया हैं कि बड़े से बड़ा सेलिब्रिटी भी घर पर खाली बैठने को मजबूर हो गया हैं. भारत में फिलहाल ये लॉकडाउन 3 मई तक का हैं. इस लॉकडाउन की शुरुआत 25 मार्च से हुई थी. तब से लेकर अब तक सभी लोग अपने घर में कैद हैं. मनोरंजन जगत की बात करे तो यहाँ भी फिल्म और टीवी शो की शूटिंग नहीं हो रही हैं. ऐसे में लोग पुराने एपिसोड ही बार बार देख टाइमपास कर रहे हैं. इनमे एक ऐसा शो भी हैं जिसे कितनी भी बार देख लो हंसी आ ही जाती हैं. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ ‘द कपिल शर्मा शो’ की बात कर रहे हैं.

कपिल शर्मा वर्तमान में इंडिया के नंबर 1 कॉमेडियन हैं. उनका शो सोनी टीवी पर खूब सुर्खियाँ बटोरता हैं. इस शो में बड़े बड़े सितारें अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं. इस दौरान दर्शकों को स्टार्स की निजी लाइफ के बारे में जानने का मौका भी मिलता हैं. इसके साथ ही कपिल के शो पर बैठी लाइव ऑडियन्स से भी बातचीत होती हैं. कई बार ऑडियन्स में बैठे लोग इतने मजेदार सवाल पूछ लेते हैं कि वहां बैठा हर शख्स हंसने लगता हैं. लाइव ऑडियन्स को कपिल शर्मा के साथ-साथ नामी बॉलीवुड स्टार्स से मिलने का अवसर भी प्राप्त होता हैं. ऐसे में कई लोग इस शो को लाइव देखने का सपना भी देखते हैं.

इस शो में ऑडियन्स बनकर जाने को लेकर लोगो के मन में कुछ डाउट भी हैं. जैसे क्या इस शो पर जाने के लिए टिकट बुक करनी पड़ती हैं? इसके लिए क्या पैसे देने पड़ते हैं और यदि हाँ तो कितने रुपए का एक टिकट आता हैं? यह सवाल शायद आपके मन में भी आया होगा. हाल ही में कपिल ने इस सवाल का जवाब देकर लोगो का दिल खुश कर दिया. दरअसल कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ सवाल जवाब का सेशन रखा था. इस दौरान फैंस ने कपिल से कई तरह के सवाल किये जिसमे से एक सवाल ‘द कपिल शर्मा शो’ की टिकट प्राइस को लेकर भी था.

कपिल का शो देखने के लिए कितने पैसे देने पड़ते हैं?

दरअसल कपिल शर्मा अपने शो पर आने वाली ऑडियन्स से एक पैसा भी नहीं लेते हैं. उनके शो को लाइव दर्शक बिलकुल मुफ्त में देख सकते हैं. इस बात की पुष्टि खुद कपिल ने भी अपने ट्वीट के माध्यम से की हैं. जब किसी ने उनसे पूछा कि क्या आपके शो में आने वाली ऑडियन्स को टिकट बुक करनी पड़ती हैं तो इस पर कपिल ने जवाब देते हुए कहा कि ‘हम अपने दर्शकों से कभी पैसा नहीं लेते हैं. ये बिल्कुल मुफ्त हैं.


लाइव ऑडियन्स भी कपिल के शो को हिट करने में अहम योगदान देती हैं. जब कपिल शो में जोक मारते हैं तो वहां बैठी ऑडियन्स ही ठहाके मार के हंसती हैं और माहोल को खुशनुमा बनाती हैं. इसके आलावा शो में आने वाले ये लोग दिलचस्प सवालों से सबका मनोरंजन भी करते हैं.

Back to top button