बॉलीवुड

पूल किनारे मस्ती करती नजर आईं अजय देवगन की साली, वायरल हो रही खूबसूरत तस्वीरें-देखिए

अक्सर फिल्मों में काम करने वाले सितारे कामयाब नहीं हो पाते हैं लेकिन जो स्टारकिड फिल्मों में असफल होते हैं तो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। कुछ ऐसा ही फिल्म अभिनेत्री तनुजा की दूसरी बेटी और काजोल की छोटी बहन तनीषा के साथ भी रहा। फिल्मों में तो वे खास नहीं चल पाईं लेकिन सोशल मीडिया पर निरंतर अपनी मौजूदगी कायम रखती हैं। अजय देवगन की इस साली ने पूल किनारे जमकर मस्ती की और इसकी कुछ बोल्ड तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

पूल किनारे मस्ती करती तनीषा मुखर्जी

 

View this post on Instagram

 

Just loving this portrait mode in the new #oneplus7t @parikshaat or maybe its the photographer ?? ??

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी काफी समय से पर्दे से दूर हैं। इन दिनों वे लाइमलाइट से दूर सोशल मीडिया पर समय बिता रही हैं और दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की और ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। फोटो में तनीषा पूल किनारे बेकपोज देती नजर आईं और तस्वीरों में उनका ग्लैमर साफ दिख रहा है। तनीषा अपने दोस्तों के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और वे अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Thank u my gorgeous girls for taking off for my birthday !!! And for planning this lovely day for me @utropicanaresort_

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

मोनोकनी में पोज देती तनीषा की सभी तस्वीरें वायरल होती हैं और लोग उन्हें पसंद भी करते हैं। तनीषा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी हर मूमेंट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और पिछले दिनों उन्होंने अपने परिवा और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया।

 

View this post on Instagram

 

Oof! Always on my phone…even in paradise! Gotta Disconnect to reconnect!!! ??

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

आपको बता दें तनीषा मुखर्जी फिल्मों से काफी समय से दूर हैं। इन्होंने बिग बॉस के सीजन 7 में पार्टिसिपेट किया था और इसमें उनका अफेयर अरमान कोहली के साथ खूब चर्चा में रहा है। ऐसा कहा जा रहा था कि बिग बॉस के बाद वे शादी भी कर लेंगे लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। ऐसा भी बताया जाता है कि उनका रिश्ता खत्म हुआ तो उसके बाद उनकी लाइफ में कोई नहीं आया। तनीषा ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है लेकिन वे सफल नहीं हो पाईं।

तनीषा ने बॉलीवुड में नील एन निक्की, श्ह्ह्ह, टैंगो चार्ली, सरकार राज, वन टू थ्री, सरकार, पॉपकॉर्न खाओ मस्त हो जाओ, अन्ना, तुम मिलो तो सही और कोड नेम अब्दुल जैसी फिल्मों में काम किया है। 3 मार्च, 1978 को मुंबई में जन्मीं तनीषा मुखर्जी के पिता बंगाली और मराठी फिल्मों के निर्देशक सोनू मुखर्जी थे। इनकी मां तनुजा ने बॉलीवुड में हाथी मेरे साथी, जीने की राह, जैवेल थीफ, दो चोर, अनुभव, एक बार मुस्कुरा दो, इज्जत, प्यार की कहानी, याराना, मेरे जीवनसाथी, भूत बंगला, प्रेम रोग, मासूम, हमारी बेटी, साथिया जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Back to top button
?>