बॉलीवुड

हाथ धोना सिखा रही थीं नुसरत जहां पर हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलर्स ने कहा- पहले खुद तो सीख लो

नुसरत जहां बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद भी हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नुसरत ने साल 2019 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी रचाई थी. दोनों ने पिछले साल 19 जून को तुर्की में शादी रचाई थी, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ गिने-चुने दोस्त ही शामिल थे. शादी के बाद नुसरत की रिसेप्शन और फिर हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

ऐसे तो नुसरत हमेशा काफी पसंद की जाती हैं, लेकिन इस बार उन्हें सोशल मीडिया पर एक खास वजह से ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, इन दिनों कोरोना वायरस अपने चरम पर है, जिसके चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोग तक अपने-अपने घरों में बंद हो गए हैं. कोरोना से बचने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है अपने हाथों को साफ़ रखना और ऐसे में सोशल मीडिया पर सेफ हैंड्स चैलेंज चल पड़ा है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर हाथ धोने की महत्ता को समझा रहे हैं और हाथ धोने का सही तरीका बता रहे हैं.

शुरू हुआ #Safe Hands Challenge

अनुष्का शर्मा, जैकलीन फ़र्नांडिस, दीपिका पादुकोण से लेकर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिये हाथ धोने का सही तरीका दिखाया है. ऐसे में भला नुसरत कहां पीछे रहने वाली थीं. नुसरत ने भी सेफ हैंड्स चैलेंज को लिया और इन्स्टाग्राम पर विडियो पोस्ट करके हाथ धोने का सही तरीका बताया. लेकिन इस दौरान उनसे एक गलती हो गयी जो उन्हीं पर भारी पड़ गई. इस गलती के लिए लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

नुसरत ने पोस्ट किया विडियो

दरअसल, नुसरत हाथ साफ़ करते वक्त नल खुला छोड़ देती हैं और इस दौरान काफी पानी वेस्ट हो जाता है और इसी बात के लिए वह ट्रोल हो गईं. नुसरत ने विडियो पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “चलिए हम सभी एहतियाती कदम उठाते हैं और COVID-19 को रोकने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोते हैं. याद रखें पानी बर्बाद न करें. सुरक्षित रहें- अलर्ट रहें”.

विडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत हाथ में लिक्विड सोप लेती हैं और हाथ धोने लगती हैं, लेकिन इस बीच वह नल बंद करना भूल जाती हैं. नुसरत जब तक हाथ धोती हैं तब तक नल खुला रहता है और इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं.

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने नुसरत को ट्रोल करते हुए लिखा, “आपको साबुन से हाथ धोते वक्त नल बंद करना चाहिए. इससे पानी बचेगा”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ”हम देख सकते हैं कि आप हाथ धोते वक्त पानी बरबाद कर रही हैं. कृपया इस वीडियो को हटाकर दूसरा वीडियो पोस्ट करें”. तो एक ने लिखा, “हमें एक जिम्मेदारी पूरा करने के लिए दूसरी जिम्मेदारी को नहीं भूलना चाहिए”. वहीं, एक के मुताबिक पहले उन्हें खुद हाथ धोना सीख लेना चाहिए.

पढ़ें Video: जिम में कसरत करते हुए अचानक नाचने लगीं दीपिका, बजा ऐसा गाना कि खुद को रोकना हुआ मुश्किल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button