बॉलीवुड

लाल साड़ी पहन नागिन बनी शिल्पा शेट्टी, अपनी कातिलाना अदाओं से लोगो को डसा, देखे डांस विडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर टिकटॉक (TikTok) विडियोज बड़े ही ज्यादा वायरल हो रहे हैं. इस प्लेटफार्म पर अधिकतर लोग डांस ही करते नज़र आते हैं. हालाँकि अपने हर डांस में कई बार लोग ट्विस्ट और सरप्राइज एलिमेंट भी जोड़ देते हैं. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए बड़े बड़े बॉलीवुड सितारें भी अब इस प्लेटफार्म पर आ गए हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का भी एक टिकटॉक अकाउंट हैं जिस पर वे अक्सर दिलचस्प विडियो पोस्ट करती रहती हैं.

90 के दशक में बॉलीवुड पर राज़ करने वाली शिल्पा इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे गायब ही हो गई हैं. शिल्पा सोशल मीडिया पर बड़ी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज और विडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इन दिनों शिल्पा शेट्टी का नागिन डांस वाला विडियो बड़ा पॉपुलर हो रहा हैं. इस वायरल विडियो में शिल्पा लाल रंग की साड़ी पहन नागिन डांस करती दिखाई देती हैं. इस लाल साड़ी में नाचते हुए शिल्पा हद से ज्यादा आकर्षित लगती हैं.

शिल्पा का ये विडियो दो हिस्सों में बटा हुआ हैं. पहले हिस्से में शिल्पा लाल साड़ी पहन नागिन डांस करती हैं जबकि दुसरे हिस्से में एक नागिन पोज के बाद अचानक उनके कपड़े चेंज हो जाते हैं और वे ब्लैक जींस टीशर्ट में आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस विडियो को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. शिल्पा का ये नागिन डांस अभी तक 40 लाख से ज्यादा लोगो के द्वारा लाइक किया जा चुका हैं. इसके अलावा इस विडियो पर 15 हजार से ज्यादा कमेंट्स शिल्पा की तारीफ़ में आ चुके हैं. इस विडियो को साझा करते हुए शिल्पा कैप्शन में लिखती हैं ‘नागिन ठुमका.’ चलिए अब बिना किसी देरी के पहले आप भी ये विडियो देख लीजिए.

@theshilpashettyNagin Thumka?? ##nagindance ##bollywood ##fyp ##trending ##duetwithshilpa♬ Vrushali Vachhiyat Remix – Vrushali Vachhiyat


उम्मीद हैं कि आपको शिल्पा का ये विडियो पसंद आया होगा. शिल्पा इस विडियो में बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं. शिल्पा की उम्र 44 साल हैं लेकिन विडियो देख कहीं से कहीं तक ये नहीं लगता कि वे 44 की हैं. उनकी इस बेमिसाल खूबसूरती का राज उनकी फिटनेस के प्रति जागरूकता हैं. शिल्पा योगा और व्यायाम पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं. इसके साथ ही वे अपने खान पान का भी पूरा ख्याल रखती हैं. उनके कई हेल्थ टिप्स के विडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो शिल्पा आखरी बार डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में जज के रूप में दिखाई दी थी. सोनी टीवी पर आने वाला ये कार्यक्रम शिल्पा शेट्टी की वजह से काफी टीआरपी बटोरता था. शिल्पा को लोग जज के रूप में देखना बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में रियलिटी शोज के मामले में शिल्पा हमेशा डिमांड में रहती हैं. वैसे सुनने में ये भी आया हैं कि शिल्पा जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. सूत्रों की माने तो वे परेश रावल के साथ ‘हंगामा 2’ में दिखाई देगी. ये पुरानी हंगामा 1 का सिक्वल होगी. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शिल्पा फिल्म में क्या धमाल करती हैं. हंगामा 2 के आलावा शिल्पा ‘निकम्मा’ नाम की फिल्म भी कर रही हैं.

Back to top button