बॉलीवुड

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने भुलाए अपने लड़ाई-झगड़े, एक दुसरे के साथ खूब नाचे, देखे Video

एक ज़माना था जब कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक ही शो में मिलकर खूब धमाचोकड़ी मचाते थे. हालाँकि फिर इनके बीच दूरियां आ गई थी. आलम ये था कि दोनों ने एक दुसरे से बातचीत करना भी बंद कर दिया था. सुनील ने गुस्से में कपिल का शो भी छोड़ दिया था. तब से लेकर अब तक ये दोनों कलाकार एक साथ किसी भी शो में दोबारा नज़र नहीं आए हैं. इन दोनों के फैंस कब से यही इंतज़ार कर रहे हैं कि कपिल और सुनील की जोड़ी को एक बार फिर से देख सके. इन फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं. आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें कपिल और सुनील अपने सभी गिले सिकवे भुलाकर एक साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं.

दरअसल सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा हाल ही में कपिल कुमारिया की बेटी कनिका कुमारिया की शादी में गए थे. वैसे तो इस शादी में और भी कई सितारें आए थे लेकिन असली महफ़िल कपिल और सुनील की जुगलबंदी ने लूट ली. हुआ ये कि शादी के स्टेज पर मशहूर सिंगर मिका सिंह गाना गा रहे थे. इस दौरान वहां कपिल और सुनील भी मौजूद थे. ऐसे में जब कपिल ने भी गाना शुरू किया तो उस पर सुनील डांस करते नजर आए. ये खूबसूरत नजारा देख यक़ीनन सुनील और कपिल के फैंस बहुत खुश होने वाले हैं.

ट्विटर पर इस विडियो को कपिल कुमारिया ने शेयर किया हैं. इस विडियो को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखते हैं “मैं अपने परिवार और भाइयों मिका सिंह, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को धन्यवाद कहना चाहूंगा. इन्होने मेरी बेटी कनिका कुमारिया की शादी में निजी तौर पर आकर उसे आशीर्वाद दिया हैं. लव यू मेरे भाइयों.” कपिल और सुनील का ये विडियो अब सोशल मीडिया पर भयंकर वायरल हो रहा हैं. चलिए पहले आप भी इस विडियो को देख लीजिए.


इस विडियो के वायरल होने के बाद खुद सुनील ग्रोवर ने भी दुल्हन कनिका और दूल्हें वरुण को शादी की शुभकामनाएं दी. सुनील ने अपने आधिकारी ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा “बहुत ही ख़ास दिन था. वरुण, कनिका और पुरे परिवार को शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और दुआएं. मैंने बहुत एन्जॉय किया. शुक्रिया.


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पर्दे की बात ना करे तो इसके पहले भी सलमान खान की पार्टी में सुनील और कपिल एक साथ देखे जा चुके हैं. इन दोनों ने अब अपनी लड़ाई को भुला दिया हैं. हालाँकि सुनील दोबारा कपिल के शो पर कब वापसी करेंगे ये अभी भी रहस्य ही बना हुआ हैं. गौरतलब हैं कि कपिल और सुनील के बीच की लड़ाई उनके ऑस्ट्रेलिया के एक टूर के दौरान फ्लाईट में हुई थी. तब कपिल ने नशे में सुनील के बारे में कई उल्टी सीढ़ी बातें बोल दी थी.

Back to top button