बॉलीवुड

आज बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन है टेडी बियर से खेल रही ये बच्ची, क्या आपने पहचाना कौन है ये?

बॉलीवुड सितारों के बचपन की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कभी ऋषि कपूर अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते हैं तो कभी आलिया भट्ट अपनी क्यूट की बचपन की तस्वीर शेयर करके पूछती हैं कौन है ये? अब ऐसी ही एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है जिसमें एक बच्ची टैडी के साथ खेलती नजर आ रही है लेकिन शायद ही आप इन्हें पहचान पाएं। ये तस्वीर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की है जो आज इंडस्ट्री की फैशन क्वीन हैं। क्या पहली बार में आपने इस तस्वीर को पहचाना?

वायरल हुई सोनम कपूर की बचपन की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Throwback to the photo shoot wearing my baby best! Styled by my very first stylist @kapoor.sunita #ThrowbackThursday

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

12 मार्च को सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज में एक तस्वीर ट्रेंड की, आम लोगों के साथ कई सेलेब्स भी अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। अब नईं तस्वीर सोनम कपूर की वायरल हो रही है जिन्हें इंडस्ट्री में फैशनिस्ता के नाम से भी जाना जाता है। इस क्यूट सी बच्ची को टेडी बियर के साथ खेलते देखकर आपको इसे खिलाने का मन करेगा लेकिन अब ये बड़ी हो चुकी हैं और इनकी शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ हो चुकी है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर किया है जिसमें वे सफेद फ्रिल फ्रॉक में नजर आ रही हैं, उनके पास उनका फेवरेट टेडी बियर भी रखा है।

इसके साथ सोनम ने #ThrowbackThursday हैशटैग देते हुए बताया कि उनकी फर्स्ट स्टाइलिस्ट सुनीता कपूर (सोनम की मां) ने उन्हें तैयार किया था। इस फोटो को देखकर पता चला कि बचपन से ही सोनम फैशनिस्ता रही। उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद किया गया और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर क्यूट ब्यूटीफुल जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। सोनम कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करती रहती हैं और अपने पिता (अनिल कपूर) के साथ भी इन्होंने हाल ही में तस्वीर शेयर की थी। सोनम अपने पिता अनिल कपूर के काफी करीब हैं और अनिल अपनी दोनों बेटियों को बहुत प्यार करते हैं।

अब सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल इनकी दो फिल्में रिलीज हुई थीं। वे साउथ सुपरस्टार दलकीर सलमान के साथ फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आईं जो फ्लॉप रहीं इसके अलावा फरवरी में उन्होंने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में काम किया और इसमें वे पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आईं थीं लेकिन ये फिल्म भी खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिलहाल सोनम कपूर की इस साल कोई फिल्म नहीं आ रही है और वे अपने पति के साथ लंदन में हैं। सोनम ने साल 2007 में फिल्म सांवरिया से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद इन्होंने प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग, खूबसूरत, नीरजा, पैडमैन, रांझणा, संजू, आएशा, डॉली की डोली, भाग मिल्खा भाग और मौसम जैसी सफल फिल्मों में काम किया। बता दें कि सोनम कपूर आखिरी बार ‘ज़ोया फैक्टर’ में सलमान के साथ नजर आई थीं। और अभी वो कौन सी फिल्म करने वाली हैं इसके बारे में पता नहीं चल सका है।

Back to top button
?>