दिलचस्प

कैसे एक बॉडी बिल्डर इतना बेहतरीन रोबोट डांस कर सकता है?…. देखें वीडियो!

डांस एक बेहतरीन कला है जो किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। डांस के दीवाने दुनिया के हर देश में देखने को मिल जाते हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर अनोखे डांस का कोई ना कोई वीडियो वायरल हो रहा है। आप तो जानते ही हैं कि कुछ ऐसे डांस हैं, जो लड़के बेहतर तरीके से कर लेते हैं और कुछ डांस लडकियां। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि डांस किसी खास लिंग के हिसाब से बनाया गया है। यह तो इंसान अपनी खुशी के वक़्त अपने हिसाब से करता है।

बॉडी बिल्डर को अपनी बॉडी दिखाने से नहीं मिलती फुर्सत:

आपने हर तरह के लोगों को डांस करते देखा होगा। लेकिन आज मैं आपको जो दिखाने जा रहा हूं, उसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। क्या आपने कभी किसी बॉडी बिल्डर को डांस करते देखा है? वो भी रोबोट डांस। शायद ही ऐसा होता होगा कि कोई बॉडी बिल्डर डांस करे। क्योंकि उन्हें अपनी बॉडी बिल्डिंग से ही फुर्सत नहीं मिलती है। अगर किसी तरह से फुर्सत मिल भी जाए, तो वह डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। लेकिन आज मैं आपको एक बॉडी बिल्डर को डांस करते हुए दिखाने जा रहा हूं।

डांस देखकर लोगों को लगा जैसे कोई सपना देख रहे हों:

दरअसल एक प्रतियोगिता के दौरान एक बॉडी बिल्डर ने ऐसा जबरदस्त रोबोट डांस किया, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों को लगा कि वे कोई सपना देख रहे हैं। आपको बता दें कि जैसे ही बॉडी बिल्डर स्टेज पर आया, लोगों को लगा कि वह अपनी बॉडी दिखाएगा। हालांकि उसने बॉडी ही दिखाई लेकिन एकदम अलग अंदाज में। उस बॉडी बिल्डर ने अपनी बॉडी लोगों को रोबोट डांस करते हुए दिखाई। यह देखकर लोगों को यकीन नहीं हुआ और वह उत्साह से भर गए।

डांस नहीं बना है किसी ख़ास के लिए:

आप भी वीडियो में इस बॉडी बिल्डर को डांस करते देख सकते हैं। पहले तो आपको यकीन ही नहीं होगा, कि कैसे एक बॉडी बिल्डर इतना बेहतरीन रोबोट डांस कर रहा है। कोई बॉडी बिल्डर इतना अच्छा रोबोट डांस भी कर सकता है, यह आपने अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा। हालांकि इस बॉडी बिल्डर ने रोबोट डांस करके यह दिखा दिया है कि डांस कोई भी कर सकता है और कोई भी डांस किसी खास के लिए नहीं बना है।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/VuMIdpwQrcE

Back to top button