बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों की तरह दिखते हैं ये टीवी स्टार्स, कुछ तो हूबहु दिखते हैं एक जैसे

ऐसा कहा जाता है कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग पाए जाते हैं। कुछ लोगों के हमशक्ल मिल जाते हैं तो कुछ लोगों के हमशक्ल कभी नहीं मिलते, लेकिन यहां हम जिन सितारों की बात करने जा रहे हैं वो कुछ टीवी एक्टर्स हैं और ये बॉलीवुड के इन सितारों की दिखते हैं। शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन सहित कई सितारों के हमशक्ल सामने आ चुके हैं। यहां हम जिन सितारों के बारे में बताएंगे इनकी शक्ल फिल्मी सितारों से मिलती है और कुछ की शक्ल तो इतनी मिलती है कि आप उन दोनों में कोई भी फर्क नहीं कर पाएंगे।

बॉलीवुड के इन सितारों से दिखते हैं ये टीवी स्टार्स

टीवी इंडस्ट्री में काम करके फेमस हो चुके ये सितारे किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इनमें से कुछ तो बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं। मगर यहां बात उनकी शक्ल किस बॉलीवुड सितारे से मिलती है इसकी होने जा रही है तो चलिए बताते हैं कौन हैं वे सितारे?

दीपशिखा नागपाल (परवीन बॉबी)

टीवी की मशहूर खलनायिका दीपशिखा नागपाल उम्र के इस पड़ाव पर भी बेहद खूबसूरत हैं। इन्होंने शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म कोयला में काम किया था। इसके बाद कई फिल्मों में छोटा-मोटा किरदार निभाया लेकिन पिछले कई सालों से टीवी का हिस्सा बनी हैं। ऐसा बताया जाता है कि इनकी शक्ल बीते जमाने की चर्चित एक्ट्रेस परवीन बॉबी से काफी हद तक मिलती है।

पराग चड्ढा (जायेद खान)

भारतीय मॉडल और टीवी एक्टर पराग चड्ढा को आपने जी टीवी के पॉपुलर सीरियल जमाई राजा में देखा था। वे रिएलिटी शो स्प्लट्सविला के सीजन-3 में भी नजर आ चुके हैं। इनकी शक्ल काफी हद तक एक्टर जायेद खान से मिलती है। जायेद ने फिल्म मैं हूं ना और कयामत जैसी फिल्मों में काम किया है।

विरुष्का मेहता (तमन्ना भाटिया)

टीवी सीरियल दिल दोस्ती डांस से पॉपुलर हुईं विरुष्का प्रोफेशनल डांसर हैं। इस सीरियल में इन्होंने शैरन राय प्रकाश का दमदार किरदार निभाया था जिसके बाद इनकी फैन फॉलोविंग काफी हद तक बढ़ गई थी। इनकी शक्ल बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से हूबहु मिलती है। ये दोनों ही अपने-अपने कामों के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।

जसकरण सिंह गांधी (उदय चोपड़ा)

पॉपुलर टीवी सीरियल मिले जब हम तुम से फेमस हुए जसकरण सिंह गांधी कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा ये कुछ रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रहे हैं। जसकरण की शक्ल बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर उदय चोपड़ा से काफी हद तक मिलती है। फिल्म धूम सीरीज के बाद से उदय चोपड़ा फिल्मों से दूरियां बनाकर रखे हैं।

गौतम रोडे (फवाद खान)

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले गौतम रोडे लड़कियों के बीच काफी चर्चित हैं। इन्होंने फिल्म हेट लव स्टोरी-4 से अपना बॉलीवुड डेब्यु किया और इसके अलावा कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। गौतम रोडे को बताया जाता है कि वे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान जैसे लगते हैं। फवाद खान पाकिस्तानी एक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कपूर एंड सन्स और खूबसूरत जैसी फिल्मों में काम किया है।

डिंपी गांगूली (शर्मिला टैगोर)

टीवी शो राहुल की दुल्हनिया में राहुल महाजन ने डिंपी गांगूली से लाइव शादी की थी। इसके बाद दोनों कुछ समय तक साथ रहे और डिंपल को कुछ टीवी शोज में काम करने का मौका मिला। मगर शादी के 2 सालों के बाद डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और फिर कानूनी प्रक्रिया के साथ अलग हो गए। फिर डिंपी ने दूसरी शादी की और अपना जीवन जी रही हैं। डिंपी बिग बॉस-8 की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं और आपको बता दें एक्टिंग के अलावा डिंपी का नाम एक और चीज में लिया जाता है। वो ये कि 60 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की तरह डिंपी हूबहु नजर आती हैं।

Back to top button