बॉलीवुड

पाकिस्तान में दिनों-दिन बढ़ रहा है अपराध, वजह हैं सलमान खान: जानिये कैसे ?

पाकिस्तान की गायिका और अभिनेत्री राबी पीरज़ादा ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। राबी का कहना है कि पाकिस्तान में दिनों-दिन अपराध बढ़ता जा रहा है। वहां के युवा अपराधी बन रहे हैं और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्में हैं। पाकिस्तानी युवा बॉलीवुड की फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राबी ने कहा कि बॉलीवुड की फिल्मों में इस समय अपराध को मुख्य रूप से दिखाया जा रहा है।

आखिर क्या सिखाना चाहते हैं अपने युवाओं को:

उनका मानना है कि खासतौर से सलमान खान की फिल्में सबसे ज्यादा आपराधिक घटनाओं पर आधारित होती हैं। केवल यही नहीं राबी ने बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशकों पर भी सवाल उठाये और कहा, ‘मैं पूछना चाहती हूं कि आखिर भारतीय फिल्म निर्माता अपने युवाओं को क्या सिखाना चाहते हैं?’ राबी ने बताया कि एक समय था, जब पाकिस्तान में केवल सामाजिक चेतना को लेकर फिल्में बनाई जाती थीं, लेकिन बॉलीवुड की वजह से सब बदल गया है।

खुद को विवाद से जोड़ना है प्रमोशन का सबसे अच्छा तरीका:

आपको बता दें अभी राबी की एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है, जिसके लिए वो अभी प्रमोशन कर रही हैं। आप तो जानते ही हैं कि प्रमोशन का सबसे अच्छा तरीका है खुद को किसी विवाद से जोड़ लेना। राबी भी यही कर रही हैं। राबी इससे पहले टीवी से भी जुड़ी हुई थीं और उन्होंने दो टीवी शो भी होस्ट किये हैं। 2017 में इनकी दो फिल्में “शोर-शराबा” और “प्यार की FIR” रिलीज होने वाली हैं। आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सलमान खान को छिछोरा कहती हुई दिख रही थीं।

बॉलीवुड में आना चाहती हैं पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा:

उसी वीडियो में सबा ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी और रितेश देशमुख का भी मज़ाक उड़ा रही थीं। सूत्रों से पता चला है कि सबा इस समय बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं। शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रईस की अभिनेत्री माहिरा खान भी कुछ समय पहले बॉलीवुड की बुराई कर चुकी हैं। अक्सर कोई ना कोई पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड में काम की तलाश में आता है और यहां आकर इसकी ही बुराई करता है। इससे पहले भारत में काम कर रहे फवाद खान और आतिफ असलम ने भी कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिए हैं।

Back to top button