बॉलीवुड

तमंचे की नोक पर अनूप जलोटा ने किया 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग रोमांस, देखे Video

भजन की दुनियां में मशहूर अनूप जलोटा की उम्र 66 वर्ष हैं. अनूप अभी तक सिर्फ अपने भजन की वजह से ही जाने जाते थे. हालाँकि पिछले साल जब लोगो ने अनूप को बिग बॉस 12 में अपनी 37 सालछोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ एंट्री करते हुए देखा तो हर कोई हक्का बक्का रह गया था. लोगो को विश्वास नहीं हो रहा था कि भजन गाने वाले बुजुर्ग अनूप जलोटा की इतनी यंग और खुबसुरत गर्लफ्रेंड हैं. शो के अंदर अनूप और जसलीन के बीच कई रोमांटिक पल देखने को मिले थे. हालाँकि जब शो ख़त्म हो गया था तब इन लोगो ने मीडिया से कहा था कि हमारे बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं हैं ये तो बस एक प्रैंक था.

अब उस बात को ख़त्म हुए एक साल होने आ गया. काफी समय से दर्शकों ने अनूप जलोटा और जसलीन को याद भी नहीं किया. ऐसे में एक बार फिर इन दोनों का एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में अनूप अपनी कथित गर्लफ्रेंड जसलीन को तमंचा दिखाते नजर आ रहे हैं. अरे डरे नहीं. अनूप जसलीन को धमका नहीं रहे हैं. बल्कि वे तो उनके साथ एक टिकटॉक विडियो बना रहे हैं. इन दिनों टिकटॉक बड़ा ही पॉपुलर हो रहा हैं. हर कोई इस पर आकर विडियो बना रहा हैं. ऐसे में बड़े बड़े सेलिब्रिटीज भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

अनूप ने बानाया GF संग टिकटॉक विडियो

 

View this post on Instagram

 

Aap yaha aaye kis liye?? ?? @jalotaanup ? #tiktok @indiatiktok

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on


अब इसी कड़ी में अनूप जलोटा और जसलीन भी शामिल हो गए हैं. ये दोनों विडियो में 1971 में आई फिल्म ‘कल आज और कल’ के ‘आप यहां आए किसलिए’ पर लिप सिंग करते नजर आ रहे हैं. बस इसी दौरान अनूप मस्ती में जसलीन को तमंचा भी दिखा देते हैं. अनूप जसलीन का ये विडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं. जहाँ कुछ लोगो को इनकी जोड़ी और विडियो पसंद आया तो वहीं कुछ इसका जबरदस्त तरीके से मजाक भी उड़ा रहे हैं.

जोड़ी देख क्या बोली पब्लिक?

इस विडियो को देख लोग बहुत मजे ले रहे हैं. मसलन एक यूजर ने लिखा “घोड़े को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे चवनप्रास.” फिर दूसरा यूजर लिखता हैं “ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन.” इसके बाद एक और कमेंट आता हैं “मतलब गजब था, बिग बॉस 12 में जोड़ी भी बन के गई और फिर जब एविक्ट हुई तो बोलती हैं अनूपजी और मेरा रिलेशन एक प्रैंक था. प्रैंक सीरियसली?” इसी तरह कुछ और मजेदार कमेंट्स आए जैसे “किस्मत हो तो जलोटा जी जैसी” और “जसलीन: आप यहाँ आए किसलिए? दादू: बजाने के लिए.. हारमोनियम.” एवं “ठरकी बुड्डा” इत्यादि.

बता दे कि जसलीन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वे फोटो और विडियो साझा करते रहती हैं. वे फिटनेस को लेकर भी काफी जागरूक हैं. बता दे कि जल्द जसलीन और अनूप एक साथ फिल्म भी कर रह हैं जिसका नाम हैं – ‘वो मेरी स्टूडेंट हैं.’ मतलब फिल्म में भी ये दोनों रियल लाइफ वाली सिचुएशन कर सकते हैं.

वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button