बॉलीवुड

सैफ-करीना ने दी खुशखबरी, घर ले आए नन्हा मेहमान, तैमुर को मिला साथ खेलने वाली साथी

आज के सोशल मीडिया के जमाने में स्टार किड बहुत ज्यादा पॉपुलर होते रहते हैं. पहले का ज़माना और था जब फिल्म में आने के बाद ही दुनियां उन्हें जानती थी लेकिन अब सोशल मीडिया के माध्यम से इन स्टार किड के जन्म से ही ये फेमस हो जाते हैं. तैमुर अली खान इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं. बॉलीवुड में जितने भी स्टार किड हैं उनमे तैमुर सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर तो उसकी निजी जिंदगी से जुड़ी हर चीज वायरल हो जाती हैं. लोग भी तैमुर की पर्सनल लाइफ में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी लेते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही तैमुर ने अपना तीसरा जन्मदिन मनाया था. अब तैमुर पहले से काफी बड़ा और समझदार भी हो गया हैं. मीडिया वाले जब तैमुर की फोटो खीचते हैं तो वो कई बार उन्हें हाय भी बोलता हैं.

 

View this post on Instagram

 

Describe ur love for Tim tim in two words ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


इस बात में कोई शक नहीं कि करीना कपूर और सैफ अली खान का लाडला तैमुर मीडिया का भी लाडला हैं. तैमुर पटौदी खानदान में सबसे छोटा और प्यारा सदस्य हैं. हालाँकि अभी करीना सैफ की फैमिली में एक और नन्हा मेहमान आ गया हैं. अरे नहीं नहीं ये कोई तैमुर का भाई नहीं हैं. बल्कि ये नन्हा मेहमान तो तैमुर का एक नया पालतू कुत्ता हैं. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर तैमुर की अपने घर के नए कुत्ते संग तस्वीर बड़ी वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में तैमुर कुत्ते को देख काफी उत्साहित और खुश नजर आ रहा हैं. उसके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान भी हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर करीना कपूर के एक फैन पेज ने साझा की हैं.

 

View this post on Instagram

 

Vacay like the Pataudis do! ⛷✈️ #KareenaKapoorKhan #SaifAliKhan #KarismaKapoor

A post shared by Desimartini Movies (@desimartinimovies) on


बता दे कि करीना और तैमुर इस दौरान न्यू इयर वेकेशन पर हैं. जल्द ही वे घर लौट आएँगे. वैसे करीना के फैंस को उनके दोबारा माँ बनने का भी बेसब्री से इंतज़ार हैं. कुछ दिनों पहले ही करीना से जब दोबार माँ बनने की गुड न्यूज़ के बारे में पूछा गया तो करीना ने बताया था कि अभी इस चीज में टाइम हैं. जब ऐसा होगा तो सबको पता चल ही जाएगा. मतलब तैमुर का भाई या बहन आने में अभी समय हैं.

एक बच्चे की माँ और 39 साल की होने के बावजूद करीना आज भी बेहद सुंदर और यंग नजर आती हैं. यही वजह हैं कि बॉलीवुड में करीना का दबदबा आज भी बरकरार हैं. उनकी उम्र की दूसरी शायद ही कोई अभिनेत्री हैं जो आज भी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करती हैं. हाल ही में अक्षय कुमार के साथ करीना की गुड न्यूज़ रिलीज हुई हैं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. लोगो को ये फिल्म काफी मनोरंजक लग रही हैं. करीना और अक्षय की कॉमिक टाइमिंग भी जबरदस्त हैं.

तैमुर के पापा सैफ अली खान की बात करे तो वे जल्द ही ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वे विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में सैफ के साथ अजय देवगन और काजोल भी हैं. यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही हैं. फिल्म के प्रोमो दर्शको को पसंद आए हैं.

Back to top button