रिलेशनशिप्स

न्यू इयर नाईट की पार्टियों में लड़कियां करती हैं ऐसी हरकतें, जानकर यकीन नहीं होगा

दोस्तों अब कुछ ही दिन में नया साल आने वाला हैं. ऐसे में कई लोग 31st दिसंबर की नाईट पार्टी का आयोजन भी करते हैं या किसी और की पार्टी का हिस्सा भी बनते हैं. ये रात कई लोगो के लिए स्पेशल होती हैं. ऐसे में इस पार्टी को और ख़ास बनाने के लिए वो कई ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं.

ढेर सारी दारु पीना

हर साल न्यू इयर के पहले देश में सबसे ज्यादा दारु बिकती हैं. इसकी वजह ये हैं कि लगभग हर न्यू इयर पार्टी में दारु पीने वाले जरूर होते हैं. कई बार तो जो लोग कभी दारु नहीं पिते वो भी इस रात इसे ट्रॉय कर लेते हैं. लड़का हो या लड़की हर कोई इस रात की पार्टी में टल्ली होने तक दारु पिता रहता हैं.

लाउड म्यूजिक पर डांस

न्यू इयर पार्टी का असली मजा तब तक नहीं हैं जब तक की शोर सराबा ना हो. ऐसे में हर पार्टी में तेज़ आवाज़ में गाने बजाए जाते हैं. इन गानों के ऊपर लोग पागलों की तरह घंटो डांस करते रहते हैं. लड़का लड़की दोनों मिलकर इस नाईट को फुल एन्जॉय करते हैं. जिसे डांस करना नहीं आता वो भी जोश जोश में डांस फ्लोर पर कूद जाता हैं.

Kiss और रोमांस

कई लोग अपनी न्यू इयर नाईट को स्पेशल बनाने के लिए प्रेमी प्रेमिका कोई चुमते भी हैं. इसके साथ ही पार्टी में कोई कोना देख कुछ लोग रोमांस भी कर लेते हैं. बहुत से लोगो का न्यू इयर पर ही पहला Kiss या रोमांस होता हैं. इस दिन प्रेमी प्रेमिका बिना रोमांस किए नहीं रह पाते हैं.

ड्रग्स

ऐसा सभी पार्टियों में तो नहीं होता हैं लेकिन कुछ में दारु और सिगरेट के साथ ड्रग्स जैसी चीजें भी ली जाती हैं. ये लोग इस नशीले पदार्थ को लेकर रातभर पड़े रहते हैं. ड्रग्स लेना कानूनी नहीं हैं इसलिए आप अपनी पार्टी में इसे ना लाए तो ही अच्छा हैं.

अनहैल्थी भोजन ठूसना

न्यू इयर वाली रात लोग अपना परहेज भूल जाते हैं. वे दारु सुट्टे के ऊपर कई तरह का अनहैल्थी खाना खाते हैं. वे इस दिन इतना ठूस लेते हैं कि अगले दिन इनकी तबियत तक खराब हो जाती हैं. हालाँकि इस तरह के खाने हर पार्टी की जान होती हैं.

हुक्का पीना

न्यू इयर वाली पार्टियों में स्मोकिंग के साथ साथ हुक्का या शीशा पीने का भी चलन होता हैं. कई अंडरएज लड़के लड़कियां भी इस हुक्के को पिने में नहीं हिचकते हैं.

चोरी

न्यू इयर पार्टी में कई लोग नशे में या मस्ती की धुन में होते हैं. ऐसे में कुछ शरारती तत्व इस बात का पूरा फायदा उठाकर मोबाइल, पर्स या कोई अन्य सामन भी चुरा लेते हैं. ऐसे में आप पार्टी करते समय अपनी चीजों का पूरा ध्यान जरूर रखे.

तो ये थी कुछ चीजें जो लगभग हर न्यू इयर नाईट वाली पार्टियों में होती हैं. वैसे इसमें से आप क्या चीज सबसे ज्यादा करते हैं या करना चाहते हैं हमें कमेंट में जरूर बता .

नोट: ये सभी काम लड़कियों के साथ साथ लड़के भी करते हैं. सभी लड़कियां ये काम करे ये भी जरूरी नहीं हैं. यहाँ कुछ लड़कियों की बात की गई हैं.

Back to top button