बॉलीवुड

रोमांटिक सीन में अपना आपा खो बैठे थे ये 9 अभिनेता, एक ने तो माधुरी के होंठ तक काट दिए थे

स्क्रिप्ट की डिमांड के चलते कई बार फिल्म में बेहद रोमांटिक सीन्स भी डालने पड़ते हैं. ऐसे में ये सीन करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस को मर्यादा की लाइन भी खीचना पड़ती हैं. मतलब उन्हें ये ध्यान रखना पड़ता हैं कि वो ये सीन सिर्फ फिल्म के लिए कर रहे हैं. हालाँकि कई बार सामने वाले की खूबसूरती देख सीन के दौरान एक्टर बेकाबू हो जाते हैं और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी जारी रहते हैं. ऐसा ही कुछ इन सितारों ने भी किया हैं.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

सूत्रों के अनुसार रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा जब ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म का एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे तो रणबीर इतने ज्यादा बेकाबू हुए थे कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी वे एवलिन की जांघो से हाथ नहीं हटा रहे थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़

‘अ जेंटलमैन ’ फिल्म के दौरान सिद्धार्थ और जैकलिन का एक लिप टू लिप किसिंग सीन था. ख़बरों की माने तो डायरेक्टर ने कट बोला तो भी ये दोनों कलाकार रुके नहीं थे और Kiss करना जारी रखा था.

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

विनोद खन्ना ‘दयावान’ फिल्म की शूटिंग के दौरान इतने बेकाबू हुए थे कि उन्होंने माधुरी के होंठ तक काट दिए थे. इस फिल्म में माधुरी और विनोद के बीच कई इंटिमेट सीन्स थे.

रंजीत और माधुरी दीक्षित

रंजित और माधुरी को ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ फिल्म में एक रेप सीन शूट करना था. उस दौरान रंजित माधुरी की खूबसूरती देख इतने उतावले हो गए थे कि वे ज्यादा फ़ोर्स इस्तेमाल करने लगे थे. इससे माधुरी इतना ज्यादा घबरा गई थी कि उन्होंने रंजित को चेतावनी दे डाली कि वो उन्हें दोबारा ना छुए.

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

विनोद खन्ना माधुरी के अलावा डिंपल कपाड़िया को ‘किस’ करते हुए भी बेकाबू हुए थे. ये बात ‘प्रेम धरम’ फिल्म की हैं. फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट थे. उन्होंने कट बोला था लेकिन फिर भी विनोद ने डिंपल को ‘किस’ करना नहीं छोड़ा था. इस सीन के बाद डिंपल काफी सदमे में चली गई थी. बाद में महेश भट्ट को उनसे माफ़ी भी मांगनी पड़ी.

दलिप ताहिल और जया प्रदा

दलीप ताहिल और जया प्रदा का एक रोमांटिक सीन चल रहा था. तब दलिप इतने बेकाबू हुए कि उन्होंने जया को बहुत कसकर जकड़ लिया था. ऐसे में जया ने उन्हें थप्पड़ मारा और कहा कि आप रील लाइफ में हैं रियल लाइफ में नहीं.

प्रेम नाथ और फरयाल

‘गोल्ड मेडियल’ नाम की एक फिल्म बन रही थी. शूट के दौरान प्रेम नाथ को फरयाल नाम की अभिनेत्री के साथ कुछ इंटिमेट सीन करने थे. हलानी प्रेम इतने ज्यादा मूड में आ गए थे कि परेशान फरयाल को उनके चंगुल से बाहर आने में बड़ी दिक्कत आई थी.

रुस्लान मुमताज और चेतना पांडे

‘आई डोंट लव यू’ फिल्म में एक रोमांटिक सीन था. एक्टर रुस्लान ने इस दौरान बेकाबू होकर अभिनेत्री चेतना की ड्रेस कि चेन ही खीच डाली थी. इससे उनकी ड्रेस नीचे की ओर खसक गई थी. इस मसले के लिए बाद में रुसलान कोचेतना से माफ़ी भी मांगनी पड़ गई थी.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में दीपिका और रणवीर ‘किसिंग’ सीन के दौरान डायरेक्टर के कट बोलने के कई मिनट बाद तक चुंबन करते रहे थे.

Back to top button