बॉलीवुड

शादी के कई सालों के बाद भी ये सितारे हैं बेऔलाद, फिर भी इनके बीच है बेमिसाल प्यार

बॉलीवुड से जुड़ी अक्सर कई खबरें सामने आती हैं और लोग भी इनके बारे में छोटी-छोटी बातें जानना चाहते हैं। इंसान के जीवन में प्यार का अगला स्टेप शादी होता है और हर शादीशुदा जोड़ा एक बच्चे की चाहत रखता है जो उनके रिश्ते को जोड़कर रखता है। फिर भी अगर जिनके बच्चे नहीं होते तो उनका सपना बिखर सा जाता है। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड के कुछ सितारों का है और शादी के कई सालों के बाद भी ये सितारे हैं बेऔलाद, सभी हैं प्यार के जोड़े की मिसाल।

शादी के कई सालों के बाद भी ये सितारे हैं बेऔलाद

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने शादी नहीं, कई ऐसे हैं जिनकी शादी हुई पर वे डिवॉर्स लेकर फिर सिंगल हो गए। मगर वो जोड़ियां बेमिसाल हैं जिन्होंने शादी के सबसे बड़े सुख बच्चे का मुंह नहीं देखा फिर भी एक-दूसरे का साथ आज तक दिया है।

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल

बॉलीवुड के हंक एक्टर जॉन अब्राहम ने बिपासा को छोड़कर प्रिया रुंचाल के साथ साल 2014 में शादी कर ली थी। प्रिया विदेश में बैंकर हैं और अक्सर वहीं रहती हैं, लेकिन परिवार बढ़ाने के बारे में इस कपल ने आज तक नहीं सोचा। जॉन ने जिस्म, साया, गरम मसाला, दोस्ताना, सत्यमेव जयते और परमाणु जैसी फिल्मों में काम किया है।

आफताब शिवदासानी और निन दोसांझ

बॉलीवुड में आफ़ताब शिवदसानी उन एक्टर्स में शामिल हैं जिन्होंने बाल कलाकर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 1986 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया में आफताब ने बाल कलाकार के रूप में काम किया और इसके बाद चालबाज सहित कई फिल्मों में नजर आए। साल 2014 में निन दोसांझ के साथ शादी की थी लेकिन अभी तक इन्होंने अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा।

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर

फिल्म द डर्टी पिक्चर से बोल्ड लुक देने वाली बॉलीवुड की बुंबाट गर्ल विद्या बालन ने बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ साल 2012 में शादी की थी। इन्हें आज तक कोई संतान नहीं हुई जबकि सिदार्थ की पहली दो शादियों से उनके बच्चे हैं। विद्या बालन ने हमारी अधूरी कहानी, कहानी, कहानी-2, इश्किया, हे बेबी और भूल भुलैया जैसी सफल फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

दिया मिर्जा और साहिल सांगा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया है और अपनी खूबसूरती से सबके दिलों पर राज किया। साल 2014 में बिजनेसमैन साहिल सांगा के साथ शादी की लेकिन मगर दोनों अपने-अपने करियर में व्यस्त हैं जिसके कारण इन्होंने आज तक बच्चा प्लान ही नही किया। कुछ समय पहले इनके अलग होने की बात सामने आई थी लेकिन दिया ने इस बात का खंडन किया।

Back to top button