बॉलीवुड

बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘इंडस्ट्री कायरों और डरपोक लोगों से…’

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जो बेबाकी के साथ अपनी बातें सबके सामने रखते हैं। उन्हें डर नहीं रहता कि कोई उनके बारे में क्या सोचेगा या फिर उनकी इन बातों से कोई प्रोबलम हो सकती है या नहीं। उन्हीं सितारों में एक कंगना रनौत हैं और एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, और कह दी ये बड़ी बात।

बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड में अपने बयानों के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी बेबाकी भरी बातों को लेकर चर्चा में हैं। पहले कंगना ने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर अपनी राय रखती नजर आईं और अब उन्होंने इस कानून पर बॉलीवुड सेलेब्स के चुप रहने पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा, ‘एक्टर्स को खुद शर्म होनी चाहिए, मुझे इस बात पर कोई शक नहीं कि बॉलीवुड डरपोक और कायरों से भरा हुआ है जो सिर्फ एक ही काम करते हैं और 20 बार शीशा देखते हैं। जब उनसे पूछा जाता है कि हमारे पास बिजली है और हमारे पास जरूरत की हर चीज है, हम विशेषाधिकार वाले हैं तो फिर भला हमें देश की चिंता करने की क्या जरूरत है?’ कंगना हमेशा हर मामले पर बोलती आई हैं और इसमें वे हिचकिचाती भी नहीं है फिर वो राजनीति मुद्दा हो या फिर बॉलीवुड में नेपोटिजम की बात हो। वो अपनी राय जरूर देती हैं लेकिन इन दिनों वे काफी गुस्से में हैं आखिर बॉलीवुड ने सीएए पर चुप्पी जो साधी है।

कंगना ही नहीं बल्कि उनकी बहन रंगोली भी अक्सर बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में नागरिकता संशोधन एक्ट का समर्थन करते हुए रंगोली ने भी कई ट्वीट किये थे। कैब के विरोध में मुसलमानों के प्रदर्शन पर रंगोली ने ट्वीट किया और लिखा, ‘भारत में रहते हुए हम कभी नहीं जान पाए कि बड़े शहरों के बीचोंबीच में कई छोटे इलाकों में मिनी पाकिस्तान बसे हुए हैं, वे खुद को उजागर कर रहे हैं और यही सफाई अभियन की शुरुआत है। भारत में सिर्फ भारतीय रहेंगे हिंदू, मुसलमान या पाकिस्तानी नीं। चुनाव आप करें।’ रंगोली ने अपनी पोस्ट के जरिए महेश भट्ट को भी लेकर कमेंट किया। रंगोली ने महेश भट्ट की अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस करने वाली तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘भट्ट साहब किताबे पढ़ लेने से हम सिर्फ बड़ी बातें नहीं सीख जाते हैं, बड़े बन नहीं जाते, जवान लड़की को जांघ पर बैठाकर ऐसे किस करके फोटो खिंचवाते हो, इंसान अपने कर्मों से बड़ा बनता है, क्या किया है आपने देश के लिए? ये फर्जी लिबरलपन नहीं चलने वाला अब।’

अगर बात कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी आने वाली फिल्म पंगा है जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है। ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी और इनकी दूसरी फिल्म Thalaivi है जो तमिल में बनेगी और कई भाषाओं में डब की जाएगी। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित होगी। फिल्म को तेलुगु, हिंदी और तमिल में रिलीज किया जाएगा जो 20 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Back to top button