बॉलीवुड

‘छपाक’ ट्रेलर लॉन्च में दीपिका ने ढाया कहर, ब्लैक ड्रेस और सैंडिल की कीमत जान आ जाएँगे चक्कर

दीपिका पादुकोण वर्तमान में बॉलीवुड की नंबर 1 अभिनेत्री हैं. वे साथ ही सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं. दीपिका उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनकी फ़िल्में पुरुष प्रधान ना होकर महिला प्रधान होती हैं. दीपिका को बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म देने के लिए किसी बड़े स्टार अभिनेता की आवश्यकता भी नहीं होती हैं. सिनेमाघरों में करोड़ो की कमाई करने के लिए वे अकेली ही काफी हैं. दीपिका ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं और कई यादगार किरदार भी निभाए हैं. अब इसी कड़ी में उनकी ‘छपाक’ फिल्म इन दोनों बड़ी ही चर्चा में हैं.

गौरतलब हैं कि दीपिका की ‘छपाक’ फिल्म ऐसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी हैं. ये एक सच्ची घटना पर आधारित हैं जिसमे दीपिका मुख्य भूमिका निभा रही हैं. हाल ही में ‘छपाक’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. दर्शकों को ये ट्रेलर बड़ा ही पसंद आया हैं. वे फिल्म की कहानी, दीपिका के लुक और अभिनय की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. हाल ही में इस ‘छपाक’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी हुआ था. यहाँ दीपिका फुल आल ब्लैक लुक में नज़र आई.

इस ब्लैक लुक में दीपिका बड़ी ही खुबसूरत और आकर्षक लग रही थी. उन्होंने इस दौरान काले राग का प्लेन फुल स्लीव्स वाला काफ लेंथ क्रेप स्टाइल midi ड्रेस पहना हुआ था. ये ड्रेस स्लिम फिट वाली थी जिसके चलते दीपिका का शानदार फिगर दिखाई दे रहा था. ये ड्रेस एक राउंड नेक वाली थी. इस ड्रेस को लंदन में रहने वाली मशहूर फैशन डिजाइनर Emilia Wickstead ने डिजाईन किया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका की ये ब्लैक ड्रेस की कीमत सुन आपको भी चक्कर आ सकते हैं. दरअसल सूत्रों की माने तो दीपिका ने छपाक ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जो ब्लैक ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत पुरे 1860 डॉलर्स यानी करीब 1 लाख 31 हजार रुपये है.

इस ड्रेस के ऊपर दीपिका ने खुले बालों का स्टाइल रखा हुआ था जो उनके ओवरआल लुक पर फिट बैठ रहे थे. साथ ही दीपिका ने अपने कानो में उल्टा ट्रायंगल शेप्ड डायमंड इयररिंग्स पहनी थी. इस ड्रेस के अतिरिक्त दीपिका के ऑउटफिट में एक और चीज थी जिसने सभी का ध्यान अपनी और खीचा. दरसल दीपक के फुटवेअर बड़े आकर्षक लग रहे थे. इस दौरान दीपिका ब्लैक कलर का सैटिन ब्लू फ्लावर बना हुआ स्ट्रैपी स्टेलेटोज पहने नज़र आई. इससे उनके सैंडिल का लुक निखर के बाहर आ रहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये सैंडिल इटैलियन लग्जरी फुटवेअर ब्रैंड Giuseppe Zanotti ने डिजाईन किया हैं. दीपिका के इस ब्लैक सैंडिल की कीमत 995 यूरो यानी करीब 80 हजार रुपये है.

दीपिका ने अपने करियर में हिट फ़िल्में देने के साथ साथ काफी पैसा भी कमाया हैं. ऐसे में वे इतनी महँगी ड्रेस आराम से खरीद सकती हैं. उनके लिए ये कोई बड़ी बात नहीं हैं. वैसे भी दीपिका अपनी फिटनेस के साथ साथ फेशन पर भी पूरा ध्यान देती हैं. उनका ड्रेसिंग स्टाइल बड़ा ही लाजवाब हैं. वे जब भी किसी इवेंट में जाती हैं तो वहां इसी कारण आकर्षण का केन्द्र बनी रहती हैं.

Back to top button