बॉलीवुड

15 करोड़ के आलीशान बंगले का मालिक है ये साउथ सुपरस्टार, 30 की उम्र में है अरबों की संपत्ति

अक्सर कई सारी फिल्में करने के बाद भी उतना पैसा इकट्टा नहीं हो पाता है जितने की जरूरत होती है। हर किसी की अपनी हैसियत होती है औऱ हर किसी का अपना काम होता है। ऐसा नहीं है कि फिल्मों में काम करने वाला हर एक्टर अरबों-खरबों में खेलता हो। खासकर साउथ इंडियन हीरो में या तो कोई बहुत अमीर है या तो साधारण है। मगर साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय के पास सिर्फ 30 की उम्र में अच्छी-खासी प्रॉपर्टी है। अभी हाल ही में इन्होने बंगला खरीदा है और 15 करोड़ के आलीशान बंगले का मालिक है ये साउथ सुपरस्टार, जानिए इनके बारे में कुछ और बातें।

15 करोड़ के आलीशान बंगले का मालिक है ये साउथ सुपरस्टार

 

View this post on Instagram

 

Rowdy With director Nag Aswin s son #therowdydeverakonda #thedeverakonda #vijaydeverakonda

A post shared by VIJAY DEVERAKONDA (@rowdy_fans_kerala) on


साउथ एक्टर विदय देवरकोंडा आज के समय मे तेलुगू फिल्मों के सफल एक्टर हैं। इस बार विजय अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने नये घर को लेकर चर्चा में आए हैं। विजय ने अपने लिए जुबली हिल्स जैसे पॉश इलाके में एक नया बंगला खरीदा है। ऐसी खबर है कि घर की कीमत 15 करोड़ रुपये है।सोशल मीडिया पर उनके गृहप्रवेश की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। परिवार के साथ एक तस्वीर विजय ने भी शेयर की है और विजय ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने बहुत बड़ा घर खरीदा है। इसमें मुझे डर लगता है और अब मुझे मां की जरूरत है, मुझे सुरक्षित महसूस कराने के लिए और इस मकान को घर बनाने के लिए।’


अपने गृह प्रवेश के मौके पर विजय ने पारंपरिक तरीके से पूजा कराई और उसी परिधान में भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनके साथ इनके भाई और माता पिता हैं। आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा का नाम इस साल फोर्ब्स द्वारा जारी किए गए अंडर-30 की लिस्ट में भी आया था। सिर्फ 30 साल की उम्र में ही उनके पास अपार संपत्ति है और कभी अकाउंट में पैसे ना होने के कारण इनका अकाउंट बंद कर दिया गया था। पिछले 4 सालों में विजय ने ‘पेली चुपूलु’, ‘अर्जुन रेड्डी’, ‘महानती’, ‘गीता गोविंदम’ और ‘टैक्सी ड्राइवर’ जैसी फिल्मों में काम किया। साल 2016 में आई पेली चुपूल को बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला था। इसके बाद साल 2017 में आई अर्जुन रेड्डी से विजय को खूब स्टारडम मिला और हिंदी दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया।

Back to top button