बॉलीवुड

बेहद सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं करोड़पति खानदान की बेटी आशी, कम समय में हुई मशहूर

बॉलीवुड और टेलीविजन जगत में बहुत सारे ऐसे एक्ट्रेस और एक्ट्रेसेज मौजूद है जो करोड़ों रुपए कमाते हैं, पर कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां भी हैं जो लग्जरी लाइफ स्टाइल छोड़कर सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो टेलीविजन जगत में बहुत कम समय में मशहूर हो गयी पर उन्हें सिंपल लाइफ जीना पसंद है. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “ये उन दिनों की बात है” से मशहूर हुई अभिनेत्री आशी सिंह ने बहुत कम समय में लोकप्रियता हासिल कर ली है. इस धारावाहिक में सिंपल सी नजर आने वाली आशी अपनी निजी जिंदगी में भी बहुत सिंपल है. हम आपको बता दें कि अभिनय करियर की शुरुआत करने से पहले से ही आशी करोड़पति खानदान से ताल्लुक रखती है.

आशी के पिताजी बहुत बड़े बिजनेसमैन है. इनकी एक साल की कमाई करोडो में होती है. इतने मशहूर और बड़े पिता की बेटी होने के बावजूद आशी को सिंपल लाइफ स्टाइल पसंद है. शायद इसीलिए सभी लोग आशी को बहुत पसंद करते हैं. आशी ने अभिनय करियर की शुरुआत सावधान इंडिया में सपोर्टिंग किरदार निभाकर की थी. लेकिन उन्हें सीरियल “ये उन दिनों की बात है” के बाद पहचान मिली. इस धारावाहिक में आशी ने नैना का किरदार निभाया था. आशी ये किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गयी. इस सीरियल में आशि की एक्टिंग को सभी लोगों ने बहुत पसंद किया था.

हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में केवल आशी ही नहीं बल्कि और भी अभिनेत्रियां शामिल है. अगर सारा अली खान की बात की जाए तो सारा नवाबी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, पर उन्हें भी सिंपल लाइफ स्टाइल ही पसंद है. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. आजकल सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान जिम में पसीना बहाते दिखाई दे रही हैं. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए सारा अली खान कितनी कड़ी मेहनत करती है, वह इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है.

सारा अली खान ने अपना जी वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया और कैप्शन में लिखा “हर दिन समर्पण, फिर गिल्ट फ्री वेकेशन” सारा अली खान के इस वीडियो पर उनके प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं और साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे है. अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान बहुत जल्द “लव आज कल 2” और “कुली नंबर वन” के द्वारा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. “कुली नंबर वन” में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में है. और “लव आज कल 2” में सारा अली खान के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. इससे पहले सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म “केदारनाथ” और सिम्बा से बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. सारा अली खान को फिल्म “केदारनाथ” के लिए बेस्ट डेब्यु एक्ट्रेस आईफा अवार्ड भी दिया गया था.

Back to top button