बॉलीवुड

शाहरुख खान को लेकर रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, कहा- वो जब भी मिलते थे मेरे करीब आकर मुझे…

बॉलीवुड के किंग माने जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की दोस्ती बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ है, अब रवीना टंडन ने भी शाहरुख खान से जुडी एक बहुत ही खास बात बताई है. रवीना टंडन का कहना है कि शाहरुख खान को उनकी सुगंध बहुत अच्छी लगती है. उन्होंने बताया कि शाहरुख उनके पति से भी यही कहते हैं, कि उनके पास वाइफ की रूप में सबसे अच्छी खुशबू वाली एक्ट्रेस है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने बताया कि “जब भी मैं और शाहरुख खान साथ होते हैं, तो शाहरुख खान अनिल रवीना टंडन के पति अनिल से कहते हैं कि आपके पास वाइफ के रूप में सबसे अच्छी खुशबू वाली एक्ट्रेस मौजूद है” शाहरुख़ खान कहते हैं कि जब मैं रवीना के साथ काम करता हूं और उनके नजदीक जाता हूं और उनकी खुशबू को महसूस करता हूं तो बहुत अच्छा लगता है.

हम आपको बता दें कि रवीना टंडन ने शाहरुख खान के साथ “जमाना दीवाना” में पहली बार काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी ने किया था. यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. इसके बाद साल 2004 में “ये लमहे जुदाई के” में भी शाहरुख खान रवीना ने एक साथ काम किया था. यह फिल्म बहुत देर से रिलीज हुई थी. अगर रवीना टंडन की बात करें तो आजकल रवीना छोटे पर्दे पर छाई हुई हैं. कुछ दिनों पहले रवीना टंडन स्टार प्लस पर आने वाले रियेल्टी शो “नच बलिए” सीजन 9 में एक जज के रूप में दिखाई दी थी.

शाहरुख खान की बात की जाए तो वह पिछले साल रिलीज हुई फिल्म “जीरो” के बाद किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. अभी तक शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.रवीना टंडन 90 के दशक की चुनिंदा ऐसी अभिनेत्री रही है जिनके स्टारडम का जलवा ऐसा बिखरा जिसकी चमक आज तक बरकरार है. रवीना टंडन की उम्र 45 साल है. लेकिन आज भी रवीना टंडन हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक गिनी जाती है. उम्र के इस पड़ाव पर भी रवीना का ग्लैमर ज़रा भी कम नहीं हुआ है.

रवीना टंडन ने अजय देवगन, अक्षय कुमार, गोविंदा के साथ काम किया है. इन्होने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. मोहरा फिल्म का “टिप टिप बरसा पानी” और “तू चीज बड़ी है मस्त मस्त” गाने में रवीना का डांस आज भी लोगों को याद है. रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में “पत्थर के फूल” फिल्म से की थी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. एक समय में रवीना और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरें जोरों पर थी. पर रवीना टंडन ने फिल्म निर्माता अनिल ददानी के साथ शादी कर ली. शादी से पहले रवीना ने दो बेटियों को गोद लिया था. जिसमें से एक की शादी हो गई है.

Back to top button