बॉलीवुड

इस तस्वीर में महानायक की गोद में बैठी है आज की पॉपुलर एक्ट्रेस,…पहचानो तो मानें

बॉलीवुड अपने नये दौर में चल रहा है, जिसमें स्टारकिड की भरमार आ चुकी है। मगर स्टारकिड का इंडस्ट्री में आना बहुत समय पहले से हो रहा है और उनमें से करिश्मा-करीना कपूर भी हैं। जो कभी बच्ची थी और ज्यादातर बडे एक्टर्स की गोद में खेली हैं। उन्हीं में से एक अमिताभ बच्चन हैं और इस तस्वीर में महानायक की गोद में बैठी है आज की पॉपुलर एक्ट्रेस, इनका नाम करीना कपूर है जो कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

महानायक की गोद में बैठी है आज की पॉपुलर एक्ट्रेस

अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस के लिए अक्सर पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और फैंस के हर सवालों का जवाब भी देते हैं। हाल ही में एक फैन ने अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए उनकी पुरानी तस्वीर शेयर की। जिसमें अमिताभ बच्चन बच्चे के आस-पास कई सारे बच्चे दिख रहे हैं और उनकी गोद में ये बच्ची कौन है ये भी अमिताभ बच्चन से पूछा।

इसके जवाब में बिग बी के एक फैन ने जवाब दिया और अमिताभ बच्चन ने बताया कि ये बेबो यानी करीना कपूर हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में श्वेता बच्चन और करिश्मा कपूर भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म पुकार के सेट की एक परानी तस्वीर शेयर की थी। पुकार की शूटिंग के दौरान करीना अपने पिता रणधीर कपूर के साथ सेट पर आई थीं। उनके साथ श्वेता बच्चन और करिश्मा कपूर भी नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

Guess who .. ? That be Kareena Kapoor on the sets of PUKAR shooting in Goa .. had come with Dad Randhir .. hurt her foot .. and yours truly putting medication and taping it !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने बताया, ‘करीना कपूर अपने पिता के साथ सेट पर जाया करती थी। ये सेट गोवा में लगाया गया था। उनके पैरों में चोट लग गई थी और इसके बाद मैंने उनके पैरों में दवाई लगाई थी।’ आपको बता दें कि करीना ने फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद करीना मुझे कुछ कहना है, कभी खुशी कभी गम, मैं प्रेम की दीवानी हूं, जब वी मैट, हीरोइन, चमेली, कुर्बान, डॉन, बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान और वीरे दी वेडिंग जैसी सफल फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज है जो 27 दिसंबर को रिलीज होगी और इसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे। आपको बता दें कि करीना कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ कभी खुशी कभी गम, देव और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button
?>