बॉलीवुड

कटरीना, अनुष्का और आलिया को मिला वोग वुमन ऑफ द ईयर, जानिए किन्हें मिला मैन ऑफ द ईयर 2019 ?

बॉलीवुड दुनिया की सबसे ज्यादा फिल्में बनाने वाली इंडस्ट्री है और यहां पर काम करने वाले सितारे पूरी दुनिया में फेमस हैं। यहां पर काम करने वाले सितारों को किसी ना किसी अवॉर्ड से सम्मानित हमेशा किया जाता है और इस बार भी मुंबई में वोह वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स 2019 आयोजन किया गया जिसमें कई सितारों ने परफोर्म किया। कटरीना, अनुष्का और आलिया को मिला वोग वुमन ऑफ द ईयर, चलिए बताते हैं इस इवेंट के बारे में कुछ बातें।

कटरीना, अनुष्का और आलिया को मिला वोग वुमन ऑफ द ईयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को उनके कूल सेंस के लिए लोग पहचानते हैं और इस अंदाज से आमतौर पर लड़कियां कम ही कनेक्ट हो पाती हैं। अनुष्का शर्मा को स्टाइलिश आइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया है। अनुष्का शर्मा इस सम्मान को डिजर्व करती हैं और उन्होंने वोग से बात करते हुए कहा, ”कुछ समय ऐसा होता है जिससेस हम स्क्रीन पर खूबसूरत दिखने के लिए बहुत प्रयास करते हैं लेकन पहनने के लिए वो अमेजिंग क्लॉथ नहीं होते। जब मेा खुद का स्पेस होता है तो मैं सिर्फ वही कपड़े पहनती हूं जिसमें मैं सहज महसूस करती हूं जो मुझे रिफ्लेक्ट करत है।


वहीं आलिया भट्ट को अभी 26 साल की हैं लेकिन उनकी परफोर्मेंस बड़े पर्दे पर अच्छे अच्छों को मात देने वाली होती है। आलिया को परफॉर्मर ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया है। फिलहाल आलिया भट्ट के पास ब्रह्मास्त्र, सड़क-2, आर आर आर, तख्त और गंगूबाई जैसी कई बड़ी फिल्में हैं।


कटरीना कैफ को रिस्क ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया है, आपको बता दें कि कटरीना कैफ अपने ब्यूटी ब्रांड KAY को लेकर चर्चा खूब हुई है। इसके बारे में बात करते हुए कटरीना बताती हैं, ‘मैं चाहती हूं कि मेरी फिलॉसफी पर ध्यान दे सकें इसका मतलब ये नहीं है कि मेरी तरह ही दिखो। मैं मेरे मेकअप के साथ फन करो और अपना फेवरेट हिस्सा बनो।’


इसके अलावा तापसी पन्नू को ट्रेलब्लेजर अवॉर्ड ऑफ द ईयर फीमेल से नवाजा गया तो दलकीर सलमान को ट्रेलब्लेजर ऑफ द ईय़र (मेल) का अवॉर्ड दिया गया। वहीं अनन्या पांडे को यूथ इंफ्लूएंसर ऑफ द ईय़र अवॉर्ड से नवाजा गया है। अब अगर रणवीर सिंह की बात करें तो उन्हे मैन ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया है। वैसे भी रणवीर अपने अलग-अलग अतरंगी अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं।

Back to top button