बॉलीवुड

Video: माँ बेटी की जोड़ी ने रैंप वाक कर मचाई धूम, देखे शर्मीला टैगोर और सोहा अली खान का जलवा

कहते हैं एक बेटी उसकी माँ का ही रूप होती हैं. उसके लुक से लेकर उसकी खूबियों तक सब कुछ माँ से मैच खाती हैं. सोहा अली खान भी एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जो अपनी माँ शर्मीला टैगोर की कार्बन कॉपी लगती हैं. शर्मिलाजी बीते जमाने में काफी मशहूर अदाकारा हुआ करती थी. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में कई अच्छी और यादगार फ़िल्में दी हैं. हालाँकि वर्तमान में वे अपने बेटे और बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान की माँ के रूप में जानी जाती हैं. शर्मीला जी का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में योगदान अमूल्य हैं. शर्मीला की बेटी सोहा भी अब अपनी माँ की गादी पर बैठती नज़र आ रही हैं. कहने का मतलब ये हैं वो अपनी माँ जैसी दिखती और बनती जा रही हैं.

हाल ही में माँ बेटी की ये जोड़ी रैंप पर जलवे बिखेरते हुए भी नज़र आई. दरअसल 10 अक्टूबर को लोटस फैशन वीक 2019 का आयोजन किया गया था. इस दौरान खुबसूरत पटौदी खानदान की दो महिलाएं (सोहा और शर्मीला) रैंप वाक करती हुई नज़र आई. सोहा अली खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस इवेंट की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं. इन फोटोज के साथ सोहा ने कैप्शन में लिखा “कई सालो बाद माँ के साथ रैंप पर वाक करते हुए बहुत ख़ुशी हुई. हमने ऐसा आसाम की खुबसूरत बुनाई के सपोर्ट में किया जिसे @sanjukta_dutta ने क्राफ्ट किया था. उनका कलेक्शन ‘आकाश’ हैंडलूम (हथकरघा) इंडस्ट्री और पर्यावरण के लिए एक श्रृद्धांजली हैं. ये सच में बहुत खुबसूरत कलेक्शन था. इस इवेंट को मैनेज करने के लिए @maximus_films आपका शुक्रिया.

सोहा और उनकी मम्मी शर्मीला को एक साथ रैंप वाक करते हुए देखना किसी ट्रीट से कम नहीं था. इस दौरान सोहा ने डार्क ब्लू रंग का लहंगा और स्टेटमेंट नैकपिस पहन रखा था. वहीं उनकी माँ शर्मिलाजी ने भी बेटी को मैच करते हुए हैंडलूम से सज्जित नील रंग की साड़ी पहन रखी थी. इस ड्रेस में माँ बेटी बहुत ही प्यारी और सुंदर नज़र आ रही थी.

डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में शर्मिलाजी ने बताया था कि कैसे वो अपनी बेटी सोहा को अच्छी माँ बनने की टिप्स देती रहती हैं. वे कहती हैं “मैं वही करती हूँ जो बाकी माताएं भी करती हैं. मैं भी सोहा को वैसे ही एडवाइस देती हूँ जैसे मेरी मम्मी मुझे दिया करती थी जब सैफ छोटा था. बच्चो के डॉक्टर ने मुझे सलाह दी थी कि सैफ को संतरे का जूस पिलाओ. हालाँकि मेरी माँ ने कहा था कि बच्चा ये डाइजेस्ट नहीं कर पाएगा इसलिए तुम इस जूस में थोड़ा पानी मिला दो. तब मैंने अपनी माँ की नहीं सुनी थी. फिर बाद में संतरे के जूस की वजह से सैफ को पेट दर्द की शिकायत हो गई. मुझे लगता हैं माँ बेस्ट होती हैं आखिर उनका अनुभव भी काउंट होता हैं. हाँ सोहा भी मुझे कई बार सलाह के लिए कॉल करती हैं. मैं उसे एडवाइस जरूर देती हूँ पर साथ ही ये भी बोलती हूँ कि कुछ भी करने से पहले एक बाद डॉक्टर की सलाह भी ले लेना.

 

View this post on Instagram

 

Soha Ali Khan and Sharmila Tagore grace the ramp for Sanjukta Dutta at LMIFW SS20 . #sohaalikhan #celebstyle #celebfashion #fashion #lmifw20 #lmifw #fdci #sanjuktadutta

A post shared by Nevanta (@nevantamedia) on

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोहा ने एक्टर कुणाल केम्मू से शादी रचाई थी. इस शादी से उनकी एक प्यारी बेटी भी हैं जिसका नाम उन्होंने इनाया नौमी केम्मू रखा हैं.

Back to top button