बॉलीवुड

बेटी मिशा की इस बात से जलती हैं शाहिद की बीवी मीरा राजपूत, खुद किया खुलासा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉपुलर मेरिड कपल्स की लिस्ट में टॉप पर आते हैं. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर लोगो की पहली पसंद बनते हैं. शाहिद और मीरा की उम्र में 14 साल का अंतर हैं. इनकी एक प्रॉपर अरेंज मेरिज हुई थी. इन सब चीजों के बावजूद आज भी दोनों के बीच गहरा प्यार हैं. गौरतलब हैं कि शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई थी. शादी के एक साल और एक महीने के बाद ही उनकी लाइफ में 26 अगस्त 2016 को एक प्यारी बेटी मिशा की एंट्री हुई. इसके दो साल बाद उन्हें बेटा भी हुआ जिसका नाम उन्होंने जेन कपूर रखा.

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी बेटी मिशा और बेटे जेन की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही मीरा ने बेटी मिशा की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. इन फोटोज में मीरा के बालों पर बरगंडी कलर चढ़ा हुआ था. इन तस्वीरों को साझा करते हुए मीरा ने लिखा था “अलीम अंकल के यहाँ से अभी हेयर कलर किया हैं. मैं कोई सामान्य माँ नहीं हूँ, मैं कूल मॉम हूँ.” इसके बाद एक अन्य फोटो के नीचे उन्होंने कहा था “रिलेक्स दोस्तों! ये सिर्फ टेम्पररी कलर हैं. मेरे 5 साल के होने का इंतज़ार करो.

बेटी की इस बात से जलती हैं मीरा

अब इसी कड़ी में बीते शनिवार मीरा ने अपनी लाडली बेटी की कुछ और तस्वीरें पोस्ट की. इन तस्वीरों में भी छोटी सी मिशा के बाल काफी सुंदर दिखाई दे रहे थे. इस तस्वीर के नीचे मीरा ने लिखा “क्या मैं तुम्हारे (मिशा) के बाल ले सकती हूँ प्लीज.” इसके साथ ही उन्होंने “#HairGoals” लिखा. दरअसल मीरा को अपनी बेटी के बाल बहुत पसंद हैं. उन्हें लगता हैं कि काश मेरे बाल भी ऐसे ही होते. वैसे ये उन्होंने एक पॉजिटिव और कॉम्प्लिमेंट लहजे में कहा हैं. ऐसे में एक यूजर कहने लगा कि ये लो मीरा तो अपनी बेटी मिशा के बालों से ही जलने लगी. हाहाहा.

एक अन्य इंटरव्यू में मीरा ने अपने माँ बनने के अनुभव को भी साझा किया था. उन्होंने कहा था “मेरी प्रेग्नेंसी काफी मुश्किल थी. मेरा मतलब हैं मैंने उन पांच मुश्किल महीनो को देख हैं जिसकी वजह से मेरी बेटी इस दुनियां में आई हैं. इसलिए मैं अपना हर लम्हा उसी के साथ बिताना चाहती हूँ. मेरे ऊपर माँ होने के नाते कई जिम्मेदारियां हैं. मुझे लगता हैं मेरी इस उम्र में मेरे पास काफी एनर्जी हैं, इसलिए इसका इस्तेमाल मैं बेटी के भविष्य को सवारने में कर सकती हूँ. मुझे अपने बच्चों की माँ बनना पसंद हैं. मैं इस एहसास को पसंद कर रही हूँ. मैं काम के साथ बच्चों को नहीं संभालना चाहती. मैं नहीं चाहती कि मैं सिर्फ एक घटना अपने बच्चों के साथ बिताऊ और फिर काम के लिए भाग जाऊ. अब वो कोई पप्पी (कुत्ता) तो हैं नहीं. मैं उसकी माँ बनना चाहती हूँ. यही मेरी प्राथमिकता हैं.”

इस बात में कोई शक नहीं कि मीरा के लिए उनके दोनों बच्चे काफी मायने रखते हैं. वैसे आपको मिशा कैसी लगती हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button