बॉलीवुड

एक बार फिर विदेश में शाहरुख खान को झेलनी पड़ी परेशानी, देखिए एयरपोर्ट का हैरान करने वाला वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपने करियर में जितनी भी लोकप्रियता हासिल की है उतनी ही परेशानियां भी झेली हैं। कभी एयरपोर्ट पर नाम के कारण तो कभी अपने फैंस के कारण तो कभी अपने बयानों के कारण, उन्हें हमेशा परेशानियों का सामना करना पड़ता ही है। इस बार भी एयरपोर्ट पर उन्हें कुछ ऐसी परेशानी का सामना करना जिसके बाद उन्हें यकीन हो गया होगा कि लोग सच में उन्हें कितना प्यार करते हैं। एक बार फिर विदेश में शाहरुख खान को झेलनी पड़ी परेशानी, चलिए बताते हैं क्या था पूरा मामला ?

एक बार फिर विदेश में शाहरुख खान को झेलनी पड़ी परेशानी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को दिलों का बादशाह कहा जाता है। वे अपने फैंस से घिरे रहना पसंद करते हैं और उनसे खुद भी बहुत प्यार करते हैं। ऐसे में उनके साथ सेल्फी लेने वालों को तो खुशी होती है लेकिन सेल्फी देने में उन्हें कितनी परेशानी होती है इसके बारे में कोई किसी को नहीं पता होता है। फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित होते हैं और हाल ही में शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर इसी तरह से स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ऑस्ट्रेलिया किसी काम से रवाना होने के लिे निकले थे और उस समय उनके साथ जो हुआ वो वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है। इसमें शाहरुख खान ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर गाड़ी से निकलते नजर आ रहे हैं। देखिए वीडियो-

इस वीडियो में शाहरुख जैसे ही गाड़ी से निकलते हैं फैंस उन्हें घेरकर सेल्फी लेने के लिए परेशान होने लगे। ऑस्ट्रेलिया में किस तरह से लोगों की भीड़ शाहरुख के साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगी। शाहरुख को गाड़ी से निकलकर उन्हे आगे नहीं जाने दे रही थीं तो ऐसे में शाहरुख ने एक लड़की का फोन लिया और सबके साथ सेल्फी लेनी पड़ी और फिर उनसे जाने की बात कही। फैंस के साथ ली गई तस्वीर आप देख सकते हैं कि किस तरह शाहरुख खान को देखकर वे सभी खुश होने लगते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिछले काफी समय से परेशान हैं शाहरुख

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्में पिछले कुछ समय से अच्छा परफोर्म नहीं कर पा रही हैं। फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के बाद उनकी किसी फिल्म ने कोई खास सफलता हासिल नहीं की है। फिल्म रईस ने भी खास कमाई नहीं की थी और फिर जब हैरी मेट सेजल और जीरो जैसी फिल्म ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इसके अलावा सभी जानते हैं कि शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर हैं लेकिन उनके हिसाब से कोई फिल्म उनके लिए बन नहीं पा रही है। उन्होंने बॉलीवुड को ना जाने कितनी बेहतरीन फिल्मों की सौगात दी है जिनमें से बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दिल तो पागल है, कुछ-कुछ होता है, कोयला, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम, देवदास, चलते-चलते, मैं हूं ना, ओम शांति ओम, माई नेम इज खान, डॉन जैसी कुछ और भी फिल्में हैं।

Back to top button