खर्च निकालने के लिए PMO ऑफिस बन गया शादी का वेन्यू, इमरान खान इस तरह कर रहे हैं चालाकी!

अक्सर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने किसी ना किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। मगर इस बार उनकी किरकिरी होने लही है क्योंकि एक ऐसी खबर पाकिस्तानी सोर्स से मिली है जिसमें ये बताया है कि पीएमओ यानी प्रधानमंत्री का ऑफिस अब शादियों के लिए भी रेंट पर दिया जाता है। इमरान खान इसलिए ऐसा कर रहे हैं क्योंकि खर्च निकालने के लिए PMO ऑफिस बन गया शादी का वेन्यू, मगर ऐसा क्यों हो रहा है या इसमें कितनी सच्चाई है ये तो आपको आगे पता चलेगा।

खर्च निकालने के लिए PMO ऑफिस बन गया शादी का वेन्यू

पिछले दिनों इमरान खान ने एक शादी अटेंड की लेकिन इस शादी में खास बात ये थी कि ये शादी किसी वेडिंग हॉल या पार्टी लॉज में नहीं बल्कि पीएम के ऑफिस में हुई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर के बारे में बताया जा रहा है कि ब्रिगेडियर वसीम इफ्तिकार चीमा की बेटी अनाम वसीम का निकाह का समय था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इन दिनों सोशल मीडिया को इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। पहले वे वॉशिंगटन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात के दौरान भी ट्रोल हुए थे और अब सोशल मीडिया पर ऐसी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें पाकिस्तान के आर्थिक हालातों को निशाना बनाया गया है। दरअसल पिछले दिनों इमरान खान ने जो शादी अटेंड की थी वो शादी पीएम कार्यालय में हुई थी और यही बात सोशल मीडिया पर फैल गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि ब्रिगेडियर वसीम इफ्तिकार चीमा की बेटी अनाम वसीम का निकाह का मौका था और 3 अगस्त को हुए इस निकाह का वेन्यू पीएम हाउस पाकिस्तान बताया गया है। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो देखिए शादी का कार्ड-

शादी के कार्ड और पाकिस्तानी पीएम के शादी अटेंड करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही लोगों के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं। इस तस्वीर को अहमद सुल्तान के ट्विटर अकाउटं से शेयर किया गया है। जिसने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें एक के बाद एक शेयर की है। अब आपको देखकर भी यही लगेगा कहीं सच में तो ऐसा नहीं है। अब ये शादी इमरान खान के कितने करीबी की थी ये तो बताना मुश्किल है लेकिन शादी किसी खास की ही होगी।