बॉलीवुड

‘पापा की परी’ बनी शाहिद कपूर की बेटी मिशा, गोद में जाते ही उतरने का नाम नहीं लिया, देखे विडियो

‘पापा की परी हूँ मैं’ ये शब्द आपने कई लड़कियों को इस्तेमाल करते हुए देखा होगा. एक बाप अपनी बेटी से जितना प्यार करता हैं उतना दुनियां का कोई भी पुरुष नहीं कर सकता हैं. इसलिए कई लड़कियां ऐसा भी कहती हैं कि “पापा मुझे अपने सपनो का राजकुमार भले ही मिल जाए लेकिन मेरे लिए आप हमेशा महाराजा ही रहेंगे.” बाप बेटी के बीच का ऐसा ही प्रेम शाहिद कपूर और मिशा के बीच भी देखने को मिलता हैं. चॉकलेट बॉय बन अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहिद अब बहुत मैच्योर हो गए हैं और रियल लाइफ में दो बच्चों (मिशा और जैन) के बाप भी हैं. खासकर बेटी मिशा अपने पापा के बहुत करीब हैं. शाहिद जब भी कहीं बेटी के साथ निकलते हैं तो उसका हाथ थामे रहते हैं. इन दोनों के बीच की केमेस्ट्री बड़ी ही कमाल की लगती हैं.

26 अगस्त 2016 में जन्मी मिशा कपूर अब जल्द ही तीन साल की होने वाली हैं. मिशा अभी से सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. वे आए दिन अपनी मम्मी मीरा राजपूत या पापा शाहिद कपूर के सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों में छाई रहती हैं. हाल ही में वो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल हाल ही में शाहिद कपूर अपनी बेटी मिशा को लेकर मुंबई के खार के फ़ूडहॉल में ग्रोसरी शॉपिंग के लिए आए थे. ऐसे में यहां जब मिशा पापा शाहिद की गोद में आई तो कुछ ऐसा करने लगी कि लोगो का ध्यान आकर्षित हो गया.

हुआ ये कि शाहिद जैसे ही कार से नीचे उतरे तो उन्होंने अपनी प्यारी बेटी मिशा को गोद में उठा लिया. इसके बाद मिशा पापा को गले लगाकर उनसे ऐसे चिपक गई जैसे कोई बंदर का बच्चा अपनी माँ से चिपक जाता हैं. पापा की गोद में जाने के बाद मिशा नीचे उतरने का नाम ही नहीं ले रही थी. ये पूरी घटना विडियो में कैद हो गई. इस विडियो में बाप बेटी की ये जोड़ी बड़ी ही क्यूट लग रही हैं. खासकर मिशा की बात की जाए तो वे बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.

इस दौरान मिशा ने लाल और सफ़ेद धारियों वाला टीशर्ट और लाल रंग का स्कर्ट पहन रखा था. इस ड्रेस में वो बिलकुल बेबी डॉल लग रही थी. वहीं शाहिद की बात की जाए तो वे पीले रंग के स्वेट-शर्ट के साथ ब्लैक कलर की लोअर में नज़र आए. उनका ये अंदाज़ भी बड़ा कूल लग रहा था. अब ऐसे में कूल डैड और क्यूट बेटी की ये जोड़ी इन्टरने पर काफी लोकप्रिय हो रही हैं. जो भी ये विडियो देखता हैं उसके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाती हैं.

शाहिद और मिशा के बीच का रिश्ता बहुत ही प्यारा हैं. एक इंटरव्यू में शाहिद ने ये भी कहा था कि “मुझे लगता हैं बेटियां बेटो से ज्यादा अच्छी होती हैं. वे संवेदनशील होती हैं, समझदार होती हैं, व्यवस्थित होती हैं और इंटेलिजेंट भी होती हैं.” चलिए अब आप भी शाहिद और मिशा का ये प्यारा सा विडियो देख ले.

देखे विडियो:

 

View this post on Instagram

 

#shahidkapoor with daughter #mishakapoor snapped at #foodhall in khar today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Back to top button