बॉलीवुड

अगली ‘मस्त-मस्त गर्ल’ बन सकती है रवीना की बेटी, खूबसूरती में देती है अच्छे अच्छे को मात

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. उस दौर में केवल दो हीरोइनों का दबदबा हुआ करता था. जिसमें पहला नाम रवीना टंडन और दूसरा नाम करिश्मा कपूर का आता था. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया. रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं. वह आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

अक्षय कुमार के साथ अफेयर

साल 1994 में अक्षय और रवीना की फिल्म ‘मोहरा’ सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ से रवीना बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के रूप में छा गईं. लेकिन बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब चारों तरफ अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर के चर्चे थे. वह अक्षय कुमार के प्यार में बुरी तरह से गिरफ्तार थीं. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं. ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन में चली गईं और उसके बाद उनकी जो हालत हुई वह किसी से छुपी नहीं. रवीना के लिए यह किसी बड़े हादसे से कम नहीं था. उसके बाद वह अक्षय को भुलाकर आगे बढीं और साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की.

मां की तरह खूबसूरत है बेटी

अभिनेत्री रवीना टंडन की खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन उनकी बेटी को कम ही लोगों ने देखा होगा. बता दें कि रवीना की एक बेटी भी हैं जिनका नाम राशा थडानी है. राशा बिलकुल अपनी मां जैसी दिखती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वह खूबसूरती के मामले में रवीना से भी आगे हैं. हालांकि अभी उनकी उम्र महज 14 साल है लेकिन कुछ सालों बाद वह बॉलीवुड की अगली ‘मस्त-मस्त गर्ल’ बन सकती हैं. राशा बहुत ही प्यारी हैं और अपनी पढ़ाई कम्पलीट कर रही हैं.

रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई मां-बेटी की जोड़ी

हाल ही में राशा अपनी मां रवीना के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच करने पहुंची थी. इस दौरान मां-बेटी ने डेनिम लुक कैरी किया हुआ था. जहां रवीना ने लॉन्ग डेनिम शर्ट पहनी थी वहीं उनकी बेटी मिनी डेनिम स्कर्ट और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आयीं. इस दौरान मां-बेटी की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही थी. दोनों हाथ में हाथ डालकर चल रही थीं और इस दौरान उन्होंने मीडिया को कई पोज दिए. मात्र 14 साल की उम्र में राशा का कद अपनी मां के कद को छूने लगा है. लेटेस्ट तस्वीरों में वह रवीना से केवल कुछ सेंटीमीटर छोटी ही नजर आयीं. बता दें, बेटी के अलावा रवीना का एक बेटा भी है जिनका नाम रणबीर थडानी है.

पढ़ें शीला दीक्षित की मौत से बॉलीवुड को भी लगा गहरा सदमा, अक्षय से लेकर रवीना ने दी श्रद्धांजलि

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button