बिज्ञान और तकनीकबॉलीवुड

बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे बॉलीवुड सितारें, इस एप्प से आप भी देखे अपना ओल्ड एज लुक

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ट्रेंड या चैलेंज चलता ही रहता हैं. मसलन कुछ दिनों पहले ही ‘बोतल कैप चैलेंज’ काफी फेमस हुआ था. अब इसी कड़ी में इंटरनेट पर ओल्ड एज लुक फेमस हो रहा हैं. इस ट्रेंड के अंतर्गत लोग अपनी या किसी सेलिब्रिटी की यंग फोटो लेते हैं और फिर उसे ‘FaceApp’ की सहायता से ओल्ड एज वाला लुक दे देते हैं. ये एप्प इन दिनों काफी ट्रेंडिंग में हैं. इसके जरिए आप ये जान सकते हैं कि आपका चेहरे 60 साल की उम्र के बाद कैसा दिखेगा. इस एप्प की खासियत ये हैं कि इसके रिजल्ट काफी रियल दीखते हैं. यदि कोई व्यक्ति पहली बार आपकी ये तस्वीर देख रहा हैं तो वो बता नहीं सकता हैं कि ये आप ही हैं. उसे सच में लगेगा मानो ये कोई बुढ़ा व्यक्ति हैं. इस एप्प में एक और फीचर ये भी हैं कि इससे बूढ़े व्यक्ति अपना यंग लुक भी पा सकते हैं. अर्थात यही आप वृद्ध या मिडल एज के व्यक्ति हैं तो इस एप्प से अपनी फोटो को जवानी वाला लुक भी दे सकते हैं.

इस एप्प का इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने मोबाइल की गूगल प्ले एप्प खोना होगी. फिर यहाँ सर्च आप्शन में ‘FaceApp’ टाइप करे. आपको ये एप्प दिख जाएगी. बस इसे फिर आप डाउनलोड करे और इनस्टॉल कर सारी परमिशन दे दे. इस एप्प में और भी कई बढ़िया फीचर हैं हालाँकि उनके लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन ये ओल्ड और यंग एज वाला फीचर एप्प में फ्री हैं. इस वजह से ये बहुत पॉपुलर भी हो रहा हैं. इसमें आप फोन में सेव फोटो भी इस्तेमाल कर सकते हैं और कैमरा ऑन कर तुरंत भी फोटो खीच सकते हैं. इस एप्प की सहायता से कुछ लोगो ने बॉलीवुड सितारों का बुढ़ापे वाला लुक भी अपलोड किया हैं. आइए इस पर जरा एक नजर डालते हैं.

अर्जुन कपूर

 

View this post on Instagram

 

Old age hit me like .. ?

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

बॉलीवुड के यंग सितारें अर्जुन कपूर ने भी ‘FaceApp’ का इस्तेमाल कर अपना ओल्ड एज लुक इन्स्टाग्राम पर अपलोड किया हैं. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं ‘बुढ़ापा आते ही मैं कुछ ऐसा दिखूंगा’. वैसे इस ओल्ड लुक में भी अर्जुन बड़े ही हैंडसैम दिखाई दे रहे हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

नई नवेली शादीशुदा जोड़ी भी इस ट्रेंड से बच नहीं पाई हैं. इन दोनों के एक फैन क्लब ने इन्हें फेसएप्प से ओल्ड लुक दिया हैं. इसमें दोनों का ग्रेस फिर भी बरकरार हैं. खासकर रणवीर तो इस लुक में भी बड़े हैंडसैम दिख रहे हैं.

वरुण धवन

वरुण के केस में दिलचस्प बात ये रही कि वे इस ओल्ड एज लुक में मिस्टर झकास यानी अनिल कपूर जैसे दिखाई दे रहे हैं. वरुण ने भी इस बात को नोटिस किया और कहा कि “70 साल का वरुण धवन. मैंने तब भी ट्रेनिंग बंद नहीं की. बहुत से लोगो का मानना हैं कि अनिल कपूर भी ऐसे ही दिखेंगे जब वे 100 साल के हो जाएंगे.

सोनम कपूर

इस ओल्ड एज वाले ट्रेंड में सबसे ज्यादा सुंदर सोनम कपूर दिखाई दे रही हैं. ये फोटो उनके एक फैंस ने शेयर की हैं.

शाहरुख़ खान

 

View this post on Instagram

 

He keeps beautiful at all times ???. #FaceApp ✨?‍? Edit @SRKking555✨?

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555) on

अब जरा एक नजर बॉलीवुड किंग शाहरुख़ पर डालिए. ये तो सच में किसी रियासत के किंग लग रहे हैं.

इंडियन क्रिकेटर


बॉलीवुड सितारों के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों का ओल्ड लुक भी वायरल हुआ हैं.

Back to top button