बॉलीवुड

टीवी की सबसे महँगी महिला जज बनी करीना कपूर, डांस इंडिया डांस के हर एपिसोड का लेती हैं इतने करोड़

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ जैसे सलमान खान, अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी इत्यादि बड़े पर्दे के साथ टीवी पर भी रियलिटी शो करते नज़र आए हैं. भूतकाल में शाहरुख़ खान और आमिर खान भी इसका हिस्सा रह चुके हैं. हालाँकि बॉलीवुड की सबसे गोर्जेस एक्ट्रेस करीना कपूर ने अभी तक टीवी पर कोई शो साइन नहीं किया था. लेकिन उनका ये रिकॉर्ड भी जीटीवी के ‘डांस इंडिया डांस 7’ में जज बनकर टूट गया. करीना पहली बार किसी टीवी शो में जज बनी हैं. उनके शो से जुड़ने के बाद टीआरपी भी काफी बढ़ गई हैं. इन दिनों वो इस शो की वजह से काफी सुर्खिया भी बटोर रही हैं.

हालाँकि फेमस होने के साथ साथ वो इस शो के जरिए अच्छी खासी कमाई भी कर रही हैं. आपको जान हैरानी होगी कि करीना डांस इंडिया डांस के सीजन 7 में जज बनने के लिए हर एक एपिसोड का एक या दो  करोड़ नहीं बल्कि इससे ज्यादा रुपए लेती हैं. करीना की ये फीस इतनी ज्यादा हैं कि वर्तमान में वे टीवी रियलिटी शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई हैं. जब करीना से पूछा गया कि उन्होंने शो वालो से इतनी तगड़ी रकम क्यों ली तो उन्होंने कहा कि “टीवी इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती हैं. मैं खुद इस शो के लिए 8 घंटे काम करती हूँ. ऐसे में आपका पैकेज अच्छा हो तो काम करने में भी मजा आता हैं. वर्तमान में मैं अपने करियर के जिस मोड़ पर हूँ उसके हिसाब से मैंने सही रकम मांगी हैं. एक मेल जज अभिनेता को जितना मिलता हैं उतना ही एक महिला अभिनेत्री जज को भी मिलना चाहिए.

करीना इस बात का दावा कर रही हैं कि वे इतनी बड़ी रकम चार्ज करने की हकदार हैं. वैसे हम भी उसकी बात से सहमती रखते हैं. अधिकतर यही देखा जाता हैं कि मेल एक्टर को टीवी में ज्यादा पैसा मिल जाता हैं लेकिन फिमेल एक्ट्रेस के साथ भेदभाव होता हैं. खैर आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना इन दिनों फिल्म शूटिंग में भी व्यस्त रहती हैं. ऐसे में जब वे रेगुलर नहीं आ पाती तो उनकी बहन करिश्मा कपूर भी इस शो का हिस्सा बन जाती हैं. वैसे भी करिश्मा का फ़िल्मी करियर अब ख़त्म ही हो चूका हैं ऐसे में टीवी उनके लिए अच्छा माध्यम हैं.

ये हैं करीना कपूर के ‘डांस इंडिया डांस’ शो की फीस

चलिए अब आपको बताते हैं कि करीना कपूर ‘DID’ के 7वे सीजन को जज करने का कितना पैसा लेती हैं. ख़बरों की माने तो करीना हर एक एपिसोड का 3 करोड़ रुपए ले रही हैं. यक़ीनन ये रकम बहुत बड़ी है लेकिन हम यहां बात भी तो करीना कपूर की कर रहे हैं ना. इनकी फैन फॉलोइंग गज़ब की हैं. सोशल मीडिया पर भी ये छाई रहती हैं. इनके आने से जबरदस्त पब्लिसिटी मिलती हैं.

काम की बात करे तो करीना इन दिनों अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अतिरिक्त वे इरफ़ान खान के साथ ‘हिंदी मीडियम’ सीरिज की नेक्स्ट फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नज़र आएगी. इस फिल्म में वे एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रही हैं.

Back to top button