राशिफल

राशि से जाने कैसा बीतेगा आपका सावन का माह, मिलेगा सुख या दुःख

आज 17 जुलाई से सावन माह की शुरुआत हो चुकी हैं. इस माह को लेकर शिव भक्तों में काफी उत्साह नज़र आ रहा हैं. हर कोई शिवजी को प्रसन्न करने की कोशिश कर रहा हैं. ऐसे में क्या आप ने कभी सोचा हैं कि ये सावन का महिना आपके लिए कैसा बीतेगा. क्या आपको वो सभी सुख मिल पाएंगे जिसकी आप चाह रखते हो या फिर इस माह में आपके साथ कुछ बुरा भी घटित हो सकता हैं. इन सभी बातों की जानकारी आपको राशि के अनुसार हम बताने जा रहे हैं. ये राशि आपको सही सही बताएगी कि आपका ये सावन का माह किस टाइप का रहने वाला हैं.

मेष: इनके लिए सावन माह में थोड़ी खुशियाँ जरूर हैं. हालाँकि साथ में किसी रिश्ते के टूटने का दुःख भी हो सकता हैं. ऐसे में आपको समझदारी दिखाते हुए रिश्तों जोड़ने की कोशिश करना चाहिए.

वृषभ: इस राशि के जातकों के लिए सावन का महिना बड़ा ही ख़ास रहने वाला हैं. इस माह में उनकी लाइफ में कुछ ऐसा घटित होगा जो आपकी लाइफ में एक बड़ा पॉजिटिव बदलाव लाएगा.

मिथुन: इन्हें सावन में धन लाभ होने के पूर्ण आसार दिख रहे हैं. यदि ये इस माह में शिवजी को प्रसन्न करने में कामयाब रहते हैं तो इन्हें नौकरी या बिजनेस में लाभ होगा.

कर्क: इनके लिए सावन का महिना थोड़ा उतार चढ़ाव वाला हो सकता हैं. भावनात्मक रूप से इन्हें ख़ुशी और दुःख दोनों ही मिलने वाले हैं. हालाँकि ये दुःख कोई बड़ा या सीरियस नहीं हैं.

सिंह: भोलेनाथ की कृपा से इन राशि वालों का पूरा माह हँसते गाते बीतने वाला हैं. इस माह में आपकी खुशियाँ डबल हो सकती हैं.

कन्या: इन्हें इस माह में कई सरप्राइज मिल सकते हैं. ये सरप्राइज अच्छे और बुरे दोनों ही हो सकते हैं. हालाँकि भगवान पर विश्वास रखने से सारे दुःख धीरे धीरे खात्म हो जाएंगे.

मकर: इन्हें सावन के माह में लोगो का खूब प्रेम और तारीफे मिलने वाली हैं. जो लोग सिंगल हैं उन्हें भी इस माह में एक साथी मिल सकता हैं.

वृश्चिक: ये लोगो को सावन माह में कुछ अनोखा और विचित्र अनुभव हो सकता हैं. कुछ ऐसा जो अप ने आज से पहले कभी महसूस नहीं किया.

तुला: इन लोगो के लिए सावन का माह सुख, शांति और समृद्धि लेकर आएगा. इस माह में आपको कई लाभ मिलने वाले हैं.

धनु: ये राशि के जातक सावन महीने में कुछ ख़ास नहीं कर पाएंगे. इनके लिए यह माह बाकी महीनो की तरह ही सामान्य रहने वाला हैं.

कुंभ: इस माह में कुंभ राशि के जातकों के ऊपर भगवान की विशेष दृष्टि रहेगी. वे आपको सभी दुखो और तकलीफों से निकालने की कोशिश करेंगे.

मीन: इन्हें सावन माह में वो सबकुछ मिलेगा जिसकी ये शिवजी से प्रार्थना करेंगे. बस शर्त यही हैं कि आपको पुरे माह शिवजी की मन लगाकर पूजा पाठ करना होगी. तभी आप इस लाभ को ले पाएंगे.

हमारी सलाह यही हैं कि सावन माह में आप साफ़ मन के साथ शिवजी की आराधना करे और सबकुछ उन्ही के हाथो में छोड़ दे. वे आपका भला जरूर करेंगे.

Back to top button