विशेष

35 सालों तक किया इस भारतीय ने सऊदी अरब में काम, इस खास अंदाज में हुआ फेयरवेल

दुनिया में अच्छे और बुरे हर तरह के लोग होते हैं और इस बात का एहसास अक्सर लोगों को हुआ ही होगा। लोगों को लगता है कि सऊदी अरब में भारतीयों की इज्जत नहीं होती लेकिन एक शेख ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। दिल लुभाने वाली ये खबर हत्थे चढ गई है कि सऊदी अरब में एक भारतीय की रिटायरमेंट के लिए शेख ने शानदार फेयरवेल दिया। इस दौरान बहुत से लोग सिर्फ उसे बिदाई देने आए थे क्योकि 35 सालों तक किया इस भारतीय ने सऊदी अरब में काम, चलिए बताते हैं कैसा रहा उनका फेयरवेल ?

35 सालों तक किया इस भारतीय ने सऊदी अरब में काम

35 सालों तक इस भारतीय ने सऊदी अरह में काम किया और वहां वो अपने परिवार के लिए मजदूरी करता था। जब उसने काम से रिटायरमेंट लेने का फैसला किया और अपने मुल्क वापसी सी ठानी तो शेख परिवार ने उसे ऐसी फेयरवेल दी कि आप भी तालियां बजा उठेंगे। इस शख्स का नाम Mido Sheerian है और वो 35 सालों से उस परिवार के साथ काम कर रहा था। शेख का एक रेस्टोरेंट है जहां वो काम करता था, खाना बनवाता था, कॉफी सर्व करता था और साथ ही खेतों में भी काम करता था। जब Mido Sheerian ने सऊदी छोड़कर अपने परिवार के पास आने की सोची तो शेख के परिवार ने लाइन लगाकर उसे गले लगाया। शेख ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें आप फेयरवेल की सारी गतिविधियां देख सकेंगे।

इस कर्मचारी को शेख के पूरी परिवार ने गुड बाय किस किया और बड़ी सी पार्टी भी दी। कुछ लोगों ने उसे तोहफा भी दिया और सऊदी से आई इस स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया। लोगों ने शेख और उसके परिवार के लोगों को बड़े दिलवाला बताया और उनकी दिल से तारीफ भी की।  ये खबर वाकई दिल को छू जाने वाली है हालांकि ये पता नहीं लग पाया है कि वो आदमी भारत में कहां का रहने वाला है या फिर वो भारत कब लौटकर आएगा।

Back to top button