बॉलीवुड

मलाइका से शादी के सवाल पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘उनसे ब्याह नहीं करना, क्योंकि…’

बॉलीवुड का मोस्ट पॉपुलर कपल मलाइका और अर्जुन कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच काफी अच्छी कैमेस्ट्री दिख रही है। इतना ही नहीं, न्यूयॉर्क से ही इस कपल ने अपने रिश्ते का खुलासा किया, जिसके बाद एक बार फिर से सबकी सूई शादी पर जा अटकी है। जी हां, मलाइका और अर्जुन कपूर ने जब से अपना रिश्ता ऑफीशियली किया है, तब से ही हर कोई उनके शादी के बारे में ही जानना चाह रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका और अर्जुन कपूर की प्रेम कहानी इन दिनों न्यूयॉर्क की खूबसूरत वादियों में लिखी जा रही है, जिसकी वजह से शादी को लेकर सवाल भी पूछे जा रहे हैं। इसी सिलसिले में जब अर्जुन कपूर से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाकी से जो जवाब दिया, उससे सभी हैरान हो गए। इतना ही नहीं, अर्जुन कपूर ने शादी करने को लेकर एक ऐसी बात बोल दी, जो शायद मलाइका अरोड़ा को भी अच्छा न लगे, लेकिन यह बात तो तय है कि अभी दोनों के फैंस को इनकी शादी के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

अर्जुन कपूर ने शादी पर दिया ये जवाब

मलाइका अरोड़ा के साथ न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिता रहे अर्जुन कपूर से जब पूछा गया कि क्या अब वे शादी कर लेंगे, तो उन्होंने कहा कि मुझे शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है, क्योंकि अभी मलाइका और मुझे एक दूसरे को काफी समझना है और हम सिर्फ अभी एक कपल होने का आनंद लेना चाहते हैं, इसीलिए शादी का कोई विचार नहीं है। इतना ही नहीं, अर्जुन कपूर ने मीडिया से बात करते हुए शादी पर लंबा चौड़ा व्याख्यान ही दे डाला।

सिर्फ एक रिश्ता चाहिए- अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने मीडिया से बातचीत में आगे कहा कि शादी का दबाव हमें अपने मन से निकाल देना चाहिए, क्योंकि हमें सिर्फ एक रिश्ता चाहिए, जिसे आप जी सके, ऐसे में शादी का दबाव काफी ज्यादा होता है, जिससे दूर होना चाहिए। बता दें कि अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि मैं और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के साथ सहज रहते हैं और अपनी लाइफ जी रहे हैं, इससे ज्यादा हमें कुछ नहीं चाहिए, क्योंकि हमारे बीच काफी अच्छा माहौल है।

11 साल का है फासला

भले ही इन दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर का प्यार खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन इन दोनों के बीच 11 साल का फासला है, जिसकी वजह से कई बार ट्रोल हो चुके हैं। इस ट्रोलिंग में मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा शिकार बनती हैं, क्योंकि उनकी उम्र 45 साल है और वे 34 साल के अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। इस पर जवाब देते हुए मलाइका ने कहा कि जब आप रिलेशनशिप में होते हो, तो उम्र का फासला मायने नहीं रखता है, बल्कि दिल का कनेक्ट होना मायने रखता है।

Back to top button