All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

इस बच्ची के कारनामों को देखकर आपको यकीन नहीं होगा अपनी आँखों पर…देखें वीडियो!

38

यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं। सही ही कहा गया है, क्योंकि कुछ काम बच्चे ऐसे भी कर जाते हैं, जो किसी साधारण इंसान के बस की बात नहीं होती है। हर माँ-बाप अपने बच्चे को दुनियाँ का सबसे खुबसूरत बच्चा समझता है और वह उसे सबसे काबिल भी बनाना चाहता है। आपको बता दें आज भी दुनियाँ में कई ऐसे बच्चे मौजूद हैं, जिनके कारनामों को देखकर कोई भी इंसान अचरज में पड़ जायेगा। वह समझ जायेगा कि यह काम कोई साधारण इंसान तो जल्दी कर ही नहीं पायेगा, ऐसे में एक बच्चा कैसे कर सकता है।

कुछ बच्चे होते हैं बचपन से ही ख़ास:

कुछ बच्चे बचपन से ही बहुत ज्यादा ख़ास होते हैं। उन्हें भगवान कुछ ख़ास शक्तियों के साथ इस दुनियाँ में भेजता है। वह सबसे अलग होते हैं, और अपनी प्रतिभा बचपन से ही दिखाना शुरू कर देते हैं। आज हम जिस बच्चे का वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आपको यकीन हो जायेगा कि मैं सही कह रहा हूँ। जिस बच्चे के बारे में बात किया जा रहा है, वह बचपन से ही ऐसे-ऐसे स्टंट कर लेता है, जिसे करने से स्टन्टमैन भी घबराते हैं।

दुनियाँ की दौड़ में पीछे ना रह जाये बच्चा:

दरअसल एक बच्चे को उसके पिता बचपन से ही जिम्नास्टिक का प्रशिक्षण दे रहे होते हैं। वह बच्चे को भविष्य के लिए तैयार करते हैं, ताकि उनका बच्चा दुनियाँ की इस दौड़ में किसी से भी पीछे ना रह जाए। इस वजह से वह अपने बच्चे को ऐसी-ऐसी चीजें करना सिखाते हैं, जिसे देखकर आपको अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं होगा। आप सोच में पड़ जायेंगे कि कैसे इतना छोटा बच्चा ऐसे काम कर सकता है।

बच्चे ने किया है खुद से स्टंट:

आप भी वीडियो में बच्चे की स्टंट कला को देख सकते हैं। एक बार को तो आपको लगेगा कि यह सब एडिट किया हुआ है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है। यह सच में फिल्माया गया है और इस बच्चे ने खुद से ऐसा काम किया है, जिसे करने में बड़े-बड़े स्टन्टमैन के पसीने छूट जाते हैं।

वीडियो देखें:

Comments are closed.