राजनीति

ये है बीजेपी नेता अंगूरलता डेका की हमशक्ल सपना व्यास

ये है बीजेपी नेता अंगूरलता डेका की हमशक्ल सपना व्यास

नई दिल्ली. बीजेपी नेता अंगूरलता डेका इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दो दिन पहले डेका की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजीी से वायरल हुई। इस फोटो के वायरल होने के बाद बीजेपी की तो फजीहत हुई, लेकिन कांग्रेस ने इस मुद्दे को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऊपर आप जो फोटो देख रहे हैं वो डेका की हमशक्ल की फोटो है। जिसे डेका के नाम से वायरल किया जा रहा है।

angurlata-deka1

जिस फोटो की बात कर रहे हैं उसे अंगूरलता की बताकर फेसबुक, ट्विटर, वॉट्सऐप के ग्रुप्स पर शेयर की जा रही है। बता दें कि ये फोटो अंगूरलता की है ही नहीं। पर इसे कई यूजर्स ने सच मान लिया। हालांकि, यह अंगूरलता से थोड़ी बहुत मिलती-जुलती जरूर है। बीजेपी सपोर्टर्स ने इस फोटो पर आपत्ति करते हुए लिखा है कि इस तरह की फोटोज को शेयर करके बीजेपी की एक सम्मानित विधायक की छवि से खिलवाड़ किया जा रहा है। दरअसल, यह फोटो जिस लड़की की है, उनका नाम सपना व्यास पटेल है। सपना एक फिटनेस ट्रेनर हैं और वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ऐसी कुछ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

angurlata-deka2

अंगूरलता डेका ने पहली बार चुनाव लड़ा
अंगूरलता डेका मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे कई बंगाली व असमिया फिल्मों में काम कर चुकी हैं। असम में असेंबली चुनाव में जीतने के बाद उनकी खूबसूरती की खूब चर्चा हो रही है और उनकी फोटोज शेयर की जा रही हैं। बता दें कि उनके कई फोटो शूट चर्चित हो चुके हैं। वे फेसबुक पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अंगूरलता एक्टिंग के अलावा फ़िल्में भी डायरेक्ट करती हैं। उन्होंने असम के बतद्रोवा सीट से चुनाव लड़ा और कांग्रेस के गौतम बोरा को हराकर विधानसभा पहुंची हैं। अंगूरलता ने पहली बार चुनाव लड़कर जीत हासिल की है।

अंगूरलता डेका ने पहली बार चुनाव लड़ा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close