हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

सरकारी बैंकों का 9000 करोड़ लेकर भागा माल्या, ऐसे मना रहा है आरसीबी की जीत का जश्न

देश के सरकारी बैंकों का 9000 करोड़ रुपए लेकर विदेश भाग गया विजय माल्या आईपीएल-9 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की जीत का जश्न अपने ही अंदाज में मना रहा है। गौरतलब है कि भारत के विदेश मंत्रालय और प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस के बावजूद विजय माल्या अभी तक भारत भी नहीं आया है।
विजय माल्या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की जीत का जश्न सोशल मीडिया साइट पर मना रहा है। सोशल मीडिया साइट पर आरसीबी की जीत के बाद ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले भी विजय माल्या आरसीबी की जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कह चुके हैं कि मैं बहुत खुश हूं कि दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को अपनी टीम में रख पाया हूं।
http://spiderimg.amarujala.com/assets/images/uploads/vijay-mallaya-1-990_574550256332b.jpg
http://spiderimg.amarujala.com/assets/images/uploads/vijay-mallaya-2-990_5745507489edf.jpg

आपको बताते चले कि भारतीय बैंकों का 9,000 करोड़ रुपए चुकाए बिना विदेश भाग गए विजय माल्या तीसरी बार भी ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए हैं। प्रवर्तन के नोटिस का जवाब देने के लिए विजय माल्या ने अब मई तक का समय मांगा है। माल्या ने कहा कि उन्हें समय दिया जाए जिससे वो निजी तौर पर प्रस्तुत हो सकें। गौरतलब है कि 9000 करोड़ के लोन घोटाले के मामले में मार्च में प्रवर्तन निदेशालय ने माल्या को नोटिस जारी किया था।

ईडी के अधिकारियों का कहना है कि माल्या ने मुंबई में केस के जांच अधिकारी को सूचित कर दिया था कि उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जारी कानूनी कार्रवाई की वजह से वह निजी तौर पर शनिवार को उपस्थित नहीं हो पाएंगे। विदेश मंत्रालय विजय माल्या का पासपोर्ट पहले ही जब्त कर चुका है।

यह समझा जा रहा है कि मई तक का वक्त मांगने के साथ ही माल्या ने अधिकारियों को इस की भी सूचना दी है कि उनके बैंक लोन से संबंधित मामले फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में चल रहे हैं और वह अपनी टीम के साथ मिलकर कर्ज को चुकाने की कोशिश में लगे हुए हैं। यही वजह है कि वह थोड़ा और वक्त मांग रहे हैं।

DMCA.com Protection Status